WWE NXT रिजल्ट्स: बड़े मैच का हुआ शॉकिंग अंत, Raw Superstar को मिला दोस्त से धोखा, फेमस रेसलर ने वापसी पर चीटिंग से जीता मैच

WWE NXT का एपिसोड जबरदस्त रहा
WWE NXT का एपिसोड जबरदस्त रहा

WWE NXT Results: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में विमेंस नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के क्वालीफाइंग मैच हुए। एक सुपरस्टार की वापसी हुई और बड़े कंटेंडर्स मैच का चौंकाने वाला अंत देखने को मिला। Raw सुपरस्टार को अपनी पार्टनर द्वारा धोखा मिला। इस आर्टिकल में हम NXT के एपिसोड के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

WWE NXT रिजल्ट्स

- फैलन हेनली ने थिया हेल को NXT विमेंस नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप क्वालीफाइंग मैच में हराया। मैच के बाद जैज़मिन निक्स ने आकर थिया पर हमला किया।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा डी'एंजेलो फैमिली को टैग टीम टाइटल मैच मिल गया।

- वीडियो पैकेज द्वारा ऐलान हुआ कि आईवार के चोटिल होने के चलते जो कॉफी उनकी जगह कंटेंडर्स मैच में हिस्सा लेंगे। गैलस ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कॉफी की जीत का दावा किया।

- नाथन फ्रेज़र और एक्सिऑम ने डी'एंजेलो फैमिली को NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच में नो क्वार्टर कैच क्रू के दखल के चलते हराया और टाइटल रिटेन रखे। मैच के बाद फ्रेज़र और एक्सिऑम पर गुड ब्रदर्स ने हमला किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में ऐवा रैन ने बताया कि लेक्सिस किंग का एक सरप्राइज विरोधी से मैच होगा।

- चेस यू फैक्शन में बैकस्टेज थोड़ी अनबन देखने को मिली।

- जो कॉफी, जोश ब्रिग्स और वेस ली के बीच NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप कंटेंडर्स ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। इस मुकाबले के अंत में कॉफी और वेस ने एक साथ जोश को पिन किया और रेफरी ने इसी के चलते दोनों को विजेता घोषित किया। मुकाबले का अंत काफी शॉकिंग रहा।

- नटालिया और कार्मेन पेट्रोविक अपने मैच के लिए तैयार नज़र आईं।

- जैडा पार्कर ने ब्रिनली रीस को WWE NXT विमेंस नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप क्वालीफाइंग मैच में पराजित किया।

- जैज़मिन निक्स ने थिया हेल पर हमला करने को लेकर बैकस्टेज फैलन हेनली से बात की।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा ऐवा रैन ने बताया कि अगले हफ्ते रॉक्सेन परेज़ को उनके चैलेंजर के बारे में पता चल जाएगा।

- लेक्सिस किंग ने प्रोमो कट करके अपने सरप्राइज विरोधी को बुलाया। असल में यह स्टार डांटे चेन थे। दोनों के बीच मैच के दौरान रॉबर्ट स्टोन ने दखल दिया और लेक्सिस को चीटिंग के चलते हार का सामना करना पड़ा।

- शेना बैज़लर ने लोला वाइस को अपने मैच में सीरियस रहने के लिए कहा।

- WWE NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स ने प्रोमो कट किया और बताया कि उन्होंने पिछले हफ्ते नोएम डार पर हमला नहीं किया था। मेटा फोर फैक्शन ने आकर उनसे बहस की। गैलस ने आकर ट्रिक पर हमला किया लेकिन मेटा फोर उन्हें बचाने के लिए नहीं आए। जे'वॉन एवंस आए और उन्होंने विलियम्स की मदद करने की कोशिश की लेकिन अंत में गैलस का पलड़ा भारी रहा।

- बैकस्टेज डांटे चेन की जीत से रॉबर्ट स्टोन और ऐवा रैन काफी खुश नज़र आए।

- नटालिया और कार्मेन पेट्रोविक ने लोला वाइस और शेना बैज़लर को टैग टीम मैच में हराया। मैच के बाद लोला ने गुस्से में आकर अपनी दोस्त शेना को धोखा देते हुए उनपर हमला किया। दोनों के बीच ब्रॉल हुआ और ऐवा रैन ने आकर उनके बीच Battleground के लिए मैच ऑफिशियल किया। बैज़लर ने इंकार किया और NXT अंडरग्राउंड मैच की मांग की।

इस तरह से WWE NXT के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

App download animated image Get the free App now