Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: भारतीय रेसलर्स ने जीता अपना पहला मैच, पुराने दोस्त बने सबसे बड़े दुश्मन

रिंकू और सौरव
रिंकू और सौरव
Ujjaval Palanpure

NXT के एपिसोड में ज्यादा कुछ नहीं हुआ लेकिन छोटे कार्ड में भी WWE ने कई शानदार मैच दिए। अंत में बुक किया गया मुकाबला शानदार साबित हुआ वहीं शुरुआती लैडर मैच भी जबरदस्त रहा। भारतीय सुपरस्टार्स ने पहले NXT में एंट्री कर मैट रिडल की धुनाई की थी। इस बार NXT में अपनी ताकत का नमूना पेश किया। खैर, आइए नजर डालते हैं NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर।

- आईओ शिराई ने लैडर मैच में टेगन नॉक्स, डकोटा काई, चेल्सिया ग्रीन, मिया यिम, कैंडिस लेरे को हराया और अब वे नम्बर 1 कंटेंडर बन चुकी है।

- फिन बैलर ने NXT UK चैंपियन वॉल्टर के खिलाफ प्रोमो कट किया। जानकारी के लिए बतां दें कि जबसे पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर को NXT में फिर से ड्राफ्ट किया है उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें मेन रोस्टर में शामिल किया जाएगा।

- किलर क्रॉस का एक अनोखा प्रोमो दिखाया गया।

ये भी पढ़ें:- आज के समय में कौन है WWE के स्टोन कोल्ड और ट्रिपल एच?

- इंडस शेर (सौरव गुर्जर और रिंकू सिंह) ने एवर-राइज को टैग टीम मैच में हराया। WWE धीरे-धीरे भारतीय सुपरस्टार्स को पुश दे रहा है।

- रेसलमेनिया में हुए शार्लेट और रिया रिप्ली का मैच दिखाया गया। इस मैच को इसलिए दिखाया गया क्योंकि कोरोना वायरस के चलते खाली एरिना में मुकाबले हो रहे हैं और कम मैच बुक किए गए हैं।

- जॉन गर्गानो ने 30 मिनट से भी ज्यादा लंबे चले मुकाबले में टॉमैसो सिएम्पा को हराया। यहां कैंडिस लेरे की इंटरफेरेंस हुई। ये मैच काफी धमाकेदार हुआ जिसमें कई सारा एक्शन देखने को मिला। सिएम्पा ने जीत की काफी कोशिश की लेकिन गर्गानो ने जैसे-तैसे मुकाबले को अपने नाम किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...