WWE में कई सालों बाद वापसी करने वाली 6 फुट 3 इंच लंबे Superstar ने 2018 के बाद जीता पहला मैच, दिग्गज के बेटे को दो मिनट के अंदर हराया

WWE
WWE NXT Roadblock 2024 में शॉन स्पीयर्स ने दर्ज की जीत

Shawn Spears: इस हफ्ते WWE NXT का रॉडब्लॉक (Roadblock) स्पेशल शो देखने को मिला और हाल ही में वापसी करने वाले शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) भी एक्शन में दिखाई दिए। स्पीयर्स ने दो मिनट के अंदर यूरिया कॉनर्स (Uriyah Connars) को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

2019 में कंपनी को छोड़ने वाले स्पीयर्स ने पिछले हफ्ते NXT में कई सालों बाद वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने रिज हॉलैंड के ऊपर स्टील चेयर से अटैक किया था। इसके बाद NXT Roadblock के लिए उनके मैच को बुक किया और उन्होंने अपनी वापसी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मैच शुरू होने के बाद स्पीयर्स ने कॉनर्स के कान में कुछ कहा और उसके बाद कॉनर्स ने शॉन पर अर्ली एडवांटेज उठाने का प्रयास किया। हालांकि, स्पीयर्स ने जल्द पलटवार किया और C4 लगाते हुए कुछ सेकेंड्स में इस मैच को जीत लिया। कॉनर्स दिग्गज और मौजूदा ट्रेनर फिट फिनले के बेटे हैं। इस मुकाबले के बाद स्पीयर्स ने रिज हॉलैंड के ऊपर निशाना साधा और दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल भी देखने को मिला।

फैंस को बता दें कि स्पीयर्स ने साल 2018 के बाद WWE में अपना पहला मैच जीता है। इससे पहले उन्होंने DQ के जरिए सितंबर 2018 में शिंस्के नाकामुरा को हराया था। 2019 में उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया था और इसके बाद उन्होंने कुछ समय तक AEW में भी काम किया था।

WWE में काम करते हुए कौन-कौन से सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं Shawn Spears?

शॉन स्पीयर्स ने WWE में अपने पिछले रन में 2013 से लेकर 2019 तक टाय डिलिंजर नाम से काम किया था। इस दौरान 2017 तक वो NXT का हिस्सा रह थे और फिर उन्होंने SmackDown में अपना डेब्यू किया। इस दौरान उन्होंने शिंस्के नाकामुरा, समोआ जो, बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ ज़िगलर, जिंदर महल, एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स का सामना किया।

डिलिंजर ने बैरन कॉर्बिन, एरिक यंग, एरिक रोवन, शैल्टन बेंजामिन जैसे सुपरस्टार्स को हराया हुआ है। अब 6 फुट 3 इंच के सुपरस्टार के सामने NXT में अपने मोमेंटम को बरकरार रखने की चुनौती होने वाली है। इस बीच देखना होगा कि उनका हॉलैंड के साथ मुकाबला कब होता है और क्या इसमें कोई खास शर्त जोड़ी जाती है या नहीं।