Create

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस और द उसोज को मिली करारी हार, पूर्व चैंपियन ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने लड़ा शानदार मैच
WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने लड़ा शानदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड भी जबरदस्त रहा। डार्क मैच भी इस हफ्ते खास देखने को मिले। NXT के सुपरस्टार्स भी एक्शन में नजर आए। ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) ने भी मैच लड़ा। लाइव शो में भी इस हफ्ते रेंस ने काफी बवाल मचाया। फैंस को डार्क मैच में एक्शन देखकर काफी मजा आया।

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद फैंस को आया मजा

जॉनी गार्गानो और काइल ओ'राइली ने ओपनिंग डार्क मैच लड़ा। इसके बाद डकोटा काई और अमारी मिलर ने भी सभी को अपने मैच से प्रभावित किया। जॉनी गार्गानो ने पहले मैच में जीत हासिल की। वहीं डकोटा काई ने दूसरे मैच में जीत हासिल की।

SmackDown के बाद डार्क मेन इवेंट मैच भी हुआ। ड्रू मैकइंटायर ने वाइकिंग रेडर्स के साथ मिलकर रोमन रेंस और द उसोज को हराया। पिछले हफ्ते रोमन रेंस लाइव शो में नजर नहीं आए थे लेकिन ऑफ एयर होने के बाद उन्होंने मैच लड़ा था। पॉल हेमन की भी पिटाई हुई थी। इस हफ्ते ऑन एयर भी एक्शन में रेंस नजर आए और शो के बाद भी उन्होंने एक्शन दिखाया।

Viking Warriors and Drew McIntrye killed it in the post show dark match taking down Roman Reigns and the Usos https://t.co/UeZaoHL5jm

ब्लू ब्रांड शो की शुरूआत इस हफ्ते रोमन रेंस ने की और अंत भी रेंस ने ही किया। मेन इवेंट में किंग वुड्स और जिमी उसो के बीच शानदार मैच हुआ था। किंग वुड्स ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। जे उसो ने भी मेहनत की लेकिन कुछ काम नहीं आया। शुरूआत में शर्त रखी गई थी कि अगर जिमी हारे तो उन्हें वुड्स के सामने बेंड करना होगा और वुड्स हारते हैं तो वो ट्राइबल चीफ के सामने बेंड करेंगे। रोमन रेंस ने इस चैलेंज को शुरूआत में ही स्वीकार कर लिया था।

मेन इवेंट मैच के बाद शर्त के मुताबिक जिमी उसो नी बेंड करने गए लेकिन रेंस ने आकर वुड्स को सुपरमैन पंच दे दिया था। रोमन रेंस ने इसके बाद कोफी किंग्सटन को भी स्पीयर दिया था। इस बार काफी गुस्से में रोमन रेंस लगे। ऑफ एयर होने के बाद भी टैग टीम मैच में सभी सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...