WWE के दूसरे Brock Lesnar कहे जाने वाले Superstar ने की शादी, सोशल मीडिया के जरिए दी खुशखबरी

WWE NXT सुपरस्टार हार्लैंड ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला गुरेरो से शादी कर ली है
WWE NXT सुपरस्टार हार्लैंड ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला गुरेरो से शादी कर ली है

WWE NXT सुपरस्टार हार्लैंड (Harland) ने भी हाल ही में शादी कर ली है। बता दें, हार्लैंड ने अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला गुरेरो (Isabella Guerrero) से शादी की है और उन्होंने अपनी शादी की खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए दी। हार्लैंड ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए इस चीज़ की जानकारी देते हुए अपनी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

हार्लैंड और उनकी गर्लफ्रेंड के सोशल मीडिया अकाउंट्स के अनुसार, इस जोड़ी ने वैलेंटाइन डे के मौके पर सगाई की थी। बता दें, हार्लैंड के अलावा उनकी वाइफ इसाबेला ने भी सोशल मीडिया के जरिए उनकी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की थी। बता दें, हार्लैंड, सोशल मीडिया पर ब्रॉक लैसनर जैसे लुक्स की वजह से लोकप्रिय हो गए थे और उन्हें दूसरा ब्रॉक लैसनर कहा जाने लगा था। हालांकि, NXT में डेब्यू के बाद हार्लैंड का लुक पूरी तरह बदल दिया गया था।

WWE NXT सुपरस्टार हार्लैंड को Raw और SmackDown में डार्क मैचों में इस्तेमाल करने की तैयारी है

WWE सुपरस्टार हार्लैंड को NXT में डेब्यू किये हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और बता दें, उन्होंने अक्टूबर 2021 में NXT में अपना डेब्यू किया था। डेब्यू करने के बाद से ही हार्लैंड को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुकिंग दी गई है और अभी तक उन्हें कोई भी पिन नहीं कर पाया है। बता दें, हार्लैंड ने डेब्यू के कुछ समय बाद जो गेसी के साथ टीम बना ली थी।

हार्लैंड, जो गेसी के साथ टैग टीम के रूप में काम करने के अलावा कई सिंगल्स मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं और वो सिंगल्स मैचों में गुरू राज, ड्रेको एंथोनी, आंद्रे चेस और जेवियर बर्नल को हरा चुके हैं। हालांकि, हार्लैंड को अभी WWE NXT का हिस्सा बने ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो Raw और SmackDown में उन्हें डार्क मैचों में इस्तेमाल करने का प्लान है। यह चीज़ दर्शाती है कि कंपनी के पास हार्लैंड को लेकर काफी बड़ा प्लान मौजूद है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now