35 साल के WWE Superstar ने रेसलिंग को कहा अलविदा, हजारों फैंस के सामने किया चौंकाने वाला ऐलान 

रिज हॉलैंड ने WWE से दूरी बनाने का निश्चय किया है
रिज हॉलैंड ने WWE से दूरी बनाने का निश्चय किया है

WWE: फेमस WWE सुपरस्टार ने हाल ही में अनिश्चित काल के लिए रेसलिंग से दूर जाने का ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि पूर्व ब्रॉलिंग ब्रूट्स मेंबर रिज हॉलैंड (Ridge Holland) हैं। रिज ने इस हफ्ते NXT में इमोशनल प्रोमो देते हुए इन-रिंग कम्पटीशन से दूर होने का कारण बताया।

हॉलैंड के मेन रोस्टर में रहते हुए असुरक्षित रेसलर की छवि बन गई थी। 35 साल के सुपरस्टार ने अपनी छवि को सुधारने के लिए कई महीने पहले NXT में वापसी की थी लेकिन उन्हें इसका ज्यादा फायदा नहीं हुआ। इस वजह से रिज हॉलैंड ने इस हफ्ते NXT में बड़ा कदम उठाते हुए कहा कि वो अनिश्चितकाल के लिए इन-रिंग कम्पटीशन से दूर होने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने शॉन माइकल्स, विलियम रीगल और दूसरे लोगों को उन्हें मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।

रिज ने NXT में अपने प्रोमो में कहा कि उनके काम की वजह से उनपर मानसिक रूप से असर हुआ है और उनकी निजी जिंदगी भी प्रभावित हुई है। हॉलैंड ने आगे कहा कि वो अपनी फैमिली को परेशानी में नहीं डालना चाहते हैं और अच्छे पिता होने के साथ-साथ अच्छे पति भी बनना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने इन-रिंग कम्पटीशन से दूरी बनाने का निश्चय किया।

Fightful Select की रिपोर्ट्स की माने तो रिज हॉलैंड का रेसलिंग छोड़ने का ऐलान करना स्टोरीलाइन का हिस्सा है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

WWE सुपरस्टार रिज हॉलैंड ने SmackDown में ब्रॉलिंग ब्रूट्स का अंत किया था

WWE दिग्गज शेमस ने SmackDown में ब्रॉलिंग ब्रूट्स फैक्शन तैयार किया था और इस फैक्शन में उनके अलावा रिज हॉलैंड & पीट डन भी मौजूद थे। हालांकि, सेल्टिक वॉरियर के चोट की वजह से ब्रेक पर जाने के बाद रिज & पीट की दोस्ती में दरार आ गई थी।

बता दें, हॉलैंड ने SmackDown के एक एपिसोड में प्रिटी डेडली के खिलाफ मैच में डन को छोड़ते हुए इस टीम का अंत कर दिया था। इसके बाद पीट डन ने टाइलर बेट के साथ नई टीम बना ली। वहीं, शेमस अभी भी ब्रेक पर हैं और उनकी वापसी के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है।