WWE NXT TakeOver: Vengeance Day रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 14 फरवरी 2021

WWE NXT TakeOver: Vengeance Day इवेंट में काफी कुछ देखने को मिला
WWE NXT TakeOver: Vengeance Day इवेंट में काफी कुछ देखने को मिला

WWE NXT TakeOver: Vengeance Day अब समाप्त हो चुका है। यह इवेंट काफी ज्यादा शानदार रहा और कहना नहीं होगा कि WWE ने TakeOver इवेंट के जरिए बहुत ही ज्यादा अच्छा काम किया है। इवेंट में दिग्गज सुपरस्टार्स ने इतिहास रचा, तो साथ ही में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले और साथ ही में बहुत बड़ा धोखा भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: WWE NXT TakeOver Vengeance Day रिजल्ट्स- दिग्गज ने अपने साथियों को धोखा देकर चौंकाया, बड़ा सुपरस्टार हुआ किडनैप

इस बार हुए NXT TakeOver: Vengeance Day में मेंस और विमेंस डस्टी कप फाइनल के अलावा तीन बड़े चैंपियनशिप मैच भी हुए। फिन बैलर, लो शिराई और जॉनी गार्गानो ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

फिन बैलर ने NXT चैंपियनशिप को पीट डन, जॉनी गार्गानो ने NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को कुशीडा और लो शिराई ने WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में टोनी स्टॉर्म और मर्सिडिस मार्टिनेज़ के खिलाफ डिफेंड किया। इसके अलावा WWE NXT के किकऑफ शो में इस बात का ऐलान किया गया कि एलए नाइट (एली ड्रेक) ने अब इस ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर का WWE दिग्गज ने बनाया मजाक, डीन एंब्रोज के खतरनाक मैच का ऐलान, खतरे में रोमन रेंस की चैंपियनशिप?

आइए नजर डालते हैं WWE NXT TakeOver: Vengeance Day के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WWE NXT विमेंस डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक फाइनल में रेचल गोंजेलेज और डकोटा काई ने एंबर मून और शॉट्जी ब्लैकहार्ट को हराते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) जॉनी गार्गानो ने कुशीडा को सिंगल्स मैच में हराते हुए WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) MSK ने यंग ग्रिजल्ड वेटरेंस को हराते हुए WWE NXT मेंस डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक का फाइनल्स जीता।

#) लो शिराई ने WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में टोनी स्टॉर्म और मर्सिडिस मार्टिनेज को हराते हुए सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) फिन बैलर ने WWE NXT चैंपियनशिप को पीट डन को हराते हुए डिफेंड कर लिया। मुकाबले के बाद बैलर के ऊपर पीट डन, डैनी बर्च और ओनी लोर्कन ने अटैक कर दिया। इसके बाद काइल ओ 'राइली', एडम कोल और रोड्रिक स्टॉन्ग ने आकर बचाव किया। हालांकि अंत में एडम कोल ने फिन बैलर और काइल ओ 'राइली' के ऊपर अटैक करते हुए सभी को चौंका दिया।