Create
Notifications

WWE News: Brock Lesnar के साथ काम करने को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

वर्तमान WWE चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
वर्तमान WWE चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
Neeraj
visit

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) को लगता है कि जब ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एक हिरण को उनके नाम से संबोधित किया था तो यह उनके लिए एक तारीफ थी। पांच बार के पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पीयर्स हाल ही में WWE द बंप शो पर आए थे। वहां पर उन्होंने मार्की मैच बनाने में अपने रोल, आने वाले रॉयल रंबल (WWE Royal Rumble) इवेंट और ब्रॉक लैसनर के साथ अपने रिश्ते पर बात की थी।

इस दौरान पीयर्स ने बताया कि कैसे हाल ही में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान लैसनर उनके पास आए थे और उनके कहा था उन्होंने एक हिरण का शिकार किया था और उसे पीयर्स का नाम दिया था।

पीयर्स ने कहा, मेरे दोस्त ब्रॉक। मैं उस लम्हें के बारे में सोच रहा हूं जब आप दीवार के सहारे खड़े होते हैं और आप ब्रॉक लैसनर की आंखों में देख रहे होते हैं और उन्होंने आपको बताया होता है कि उन्होंने जंगली हिरण का शिकार किया है और उसे आपका नाम दिया है।"

इस मामले को याद करते हुए पीयर्स ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्होंने इस मामले को एक तारीफ के तौर पर लिया था क्योंकि उन्हें समझ में आया कि शायद किसी और के नाम पर हिरण का नाम नहीं रखा गया होगा।

उन्होंने कहा, मैं उस जंगली हिरण को चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यह मेरे ऑफिस की दीवार पर टंगा हो। मेरे ख्याल से उनके लिए वहां अच्छी जगह है। मैं शायद किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानता हूं जिसके नाम पर किसी जंगली हिरण का नाम पड़ा होगा। इसी कारण मैं इसे एक तारीफ के तौर पर लेना पसंद करुंगा।

WWE Royal Rumble में बॉबी लैश्ले का सामना करेंगे ब्रॉक लैसनर

Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर के WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले की चुनौती का सामना करना होगा। आज तक इन दो दिग्गजों ने किसी सिंगल्स फाइट में एक-दूसरे का सामना नहीं किया है। रेसलिंग जगत इस ड्रीम मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा उत्साह में है। पिछले हफ्ते Raw में ही इस फाइट की तैयारी शुरु हो गई थी। लैसनर और लैश्ले के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली थी और लैसनर ने लैश्ले के खिलाफ कुछ जोक भी कहे थे।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now