Create

"चीज़ें कंट्रोल से बाहर हो गईं थी" - SmackDown में हुए विवादित सैगमेंट को लेकर WWE ऑफिशियल ने दिया बड़ा बयान

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स और रोंडा राउजी
WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स और रोंडा राउजी
reaction-emoji
Subham Pal

Ronda Rousey: WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरूआत में हुए रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के सैगमेंट को लेकर हाल ही में अपने विचार शेयर किये और उनके अनुसार इस सैगमेंट के दौरान चीज़ें कंट्रोल से बाहर चली गईं थी। बता दें, रोंडा राउजी चाहती थीं कि उनके ऊपर लगे सस्पेंशन को हटाया जाए। इससे एक हफ्ते पहले रोंडा ने ब्लू ब्रांड में नजर आकर अपने ऊपर लगाए गए जुर्माने का भुगतान कर दिया था।

बता दें, रोंडा राउजी द्वारा SummerSlam में ऑफिशियल पर हमला करने की वजह से उनपर जुर्माना लगाया था और वो जानना चाहती थीं कि अभी तक उनपर से संस्पेंशन क्यों नहीं हटाया गया है। SmackDown के आखिरी एपिसोड में एडम पीयर्स ने रोंडा राउजी से सस्पेंशन हटाने से इनकार कर दिया था। वहीं, रोंडा राउजी सिक्योरिटी से फाइट करती हुई दिखाई दी थीं और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

एडम पीयर्स ने हाल ही में इस घटना को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा-

"वो हद से काफी आगे बढ़ गए थे।"

बता दें, रोंडा राउजी ने पुलिस की कार में बैठने से पहले ऑफिशियल एडम पीयर्स के हेयरकेट पर कमेंट किया था और गौर करने वाली बात यह है कि पीयर्स गंजे हैं।

रोंडा राउजी का WWE में सस्पेंशन कब खत्म होगा?

ऐसा लग रहा है कि रोंडा राउजी को SummerSlam में इसलिए सस्पेंड करने का फैसला किया गया ताकि उनकी जगह किसी दूसरे सुपरस्टार को लिव मॉर्गन के साथ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सके। अफवाहों की माने तो Clash at the Castle के बाद WWE ड्राफ्ट का आयोजन किया जा सकता है और ड्राफ्ट में रोंडा को Raw में भेजा जा सकता है।

रोंडा राउजी के सस्पेंशन का टाइमलाइन नहीं दिया गया है इसलिए संभव है कि रोंडा राउजी Clash at the Castle में वापसी करते हुए शायना बैजलर को SmackDown विमेंस चैंपियन बनाने में मदद कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...