Create
Notifications

WWE ऑफिशियल ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस पर जवाबी हमला ना करने को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE ऑफिशियल पर अटैक कर चुके हैं ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
WWE ऑफिशियल पर अटैक कर चुके हैं ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST

WWE Crown Jewel 2021 के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एडम पीयर्स की बुरी तरह पिटाई की थी। लैसनर ने उनके अलावा कई रेसलर्स और कई WWE ऑफिशियल्स पर भी अटैक किया, जिसके लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

अब पीयर्स ने इस बारे में बात की है कि SmackDown में लैसनर के अटैक के बाद उन्होंने फाइट बैक क्यों नहीं किया। एक फैन ने हाल ही में ट्वीट के जरिए उन मौकों की तस्वीर शेयर कीं, जब अन्य WWE सुपरस्टार्स ने उनपर अटैक किया था। इन तस्वीरों में ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर, रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस शामिल हैं।

फैन ने अपने ट्वीट के साथ लिखा, "एडम पीयर्स को सांस लेने तक का मौका नहीं मिल रहा।" पीयर्स ने अपने बचाव में लिखा, "एडम पीयर्स कभी किसी से नहीं डरते। मैं बड़े फैसले ले सकता हूं, कोई मुझे कमजोर नहीं दिखा सकता, अपनी नौकरी को बहुत सम्मान देता हूं, हमेशा सच के साथ खड़ा रहा हूं और एडम पीयर्स तुमसे कहीं ज्यादा वेट के साथ डेडलिफ्ट कर सकता है।"

You mean:“Adam Pearce is never afraid to get his hands dirty.”Or “…makes the tough calls”.Or “…bends but never breaks.”Or “…does his job with honor.”Or “…stands up for what’s right.”Or “Adam Pearce deadlifts more than you so his pants ripped on worldwide television.” twitter.com/arabmccreamy/s…

इस बीच एक फैन ने उनपर तंज कसते हुए ये भी लिखा कि, "क्या तुमने कभी फाइट बैक करने की कोशिश की है। इसके जवाब में उन्होंने लिखा, "WWE ने मुझे ऐसा करने से मना किया हुआ है।"

Only for 20 years before I took a job in the biggest company at the top of my industry that expressly forbids me from doing that. twitter.com/cosmoszen/stat…

WWE से ब्रॉक लैसनर के सस्पेंड होने पर जानकारी साझा की थी

पिछले कुछ समय में कई WWE सुपरस्टार्स ने एडम पीयर्स पर अटैक किया है, लेकिन ब्रॉक लैसनर के केस में उनके लिए स्थिति बहुत खराब हो गई थी। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लैसनर के सस्पेंशन से जुड़ी जानकारी दी और ये भी बताया कि लैसनर का सस्पेंड होना क्यों जरूरी था।

After taking some time to digest all that went on, some thoughts:(1 of 3) https://t.co/Gzi788Gh5t
After taking some time to digest all that went on, my thoughts:(2 of 3) https://t.co/TS74OR41xL
After taking some time to digest all that went on, my thoughts:(3 of 3) 🙏 https://t.co/t2o3ElexTo

एडम पीयर्स 5 बार के पूर्व NWA वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं और प्रो रेसलिंग में 2 दशकों से भी ज्यादा समय का अनुभव हासिल है। फिलहाल वो WWE में कंपनी की एक ऑफिशियल पोस्ट पर विराजमान हैं, जहां उन्हें नियमों का पालन करते हुए चीज़ों को अंजाम देना होता है। इसलिए जब भी कोई रेसलर उनपर अटैक करता है, वो नियमों के कारण जवाबी हमला नहीं करते।


Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now