WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns के भाई के मैच में दखल देने के बाद रेफरी ने उठाया अनोखा कदम, देखें मजेदार वीडियो 

WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो और सोलो सिकोआ
WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो और सोलो सिकोआ

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) हालिया WWE लाइव इवेंट के दौरान हुए एक मैच में दखल देते हुए दिखाई थे। इसके बाद रेफरी ने अनोखा कदम उठाते हुए सभी को हैरान कर दिया था। बता दें, सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) बेकर्सफील्ड में हुए WWE रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) लाइव इवेंट के दौरान एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ मैच का हिस्सा थे। इसी मुकाबले में जिमी का दखल देखने को मिला था।

उसो का मकसद इस मुकाबले में सोलो को नाइट के खिलाफ जीत दिलाना था। हालांकि, मैच में दखल देने के चक्कर में जिमी उसो का रेफरी से सामना हो गया था। इसके बाद रेफरी ने रिंग में डांस करते हुए सभी को हैरान कर दिया। जल्द ही, उन्होंने जिमी के मैच में दखल देने की वजह से उन्हें बैकस्टेज जाने का आदेश दिया। इसका फायदा एलए नाइट को मिला और वो सोलो सिकोआ को हराने में कामयाब रहे थे।

WWE WrestleMania 40 में Jey Uso के खिलाफ संभावित मैच की तैयारी कर रहे हैं Jimmy Uso

WWE में कई महीनों से जे और जिमी उसो के बीच दुश्मनी जारी है। इन दोनों भाइयों ने करीब एक दशक तक टीम बनाकर मैच लड़ा था और इस दौरान ये दोनों कई मौकों पर टैग टीम टाइटल्स भी जीतने में कामयाब रहे थे। हालांकि, पिछले साल द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन के दौरान इस बेहतरीन टीम का अंत हो गया था।

इसके बावजूद इन दोनों भाइयों के बीच तुरंत मैच बुक नहीं किया गया बल्कि मेन इवेंट जे को जिमी उसो से अलग करके Raw का हिस्सा बना दिया गया। वहीं, जिमी अभी भी SmackDown का हिस्सा बने हुए हैं। बता दें, ब्लडलाइन मेंबर ने हाल ही में जे को Raw के एक एपिसोड के दौरान गुंथर से आईसी चैंपियनशिप जीतने से रोक दिया था। इस वजह से इन दोनों भाइयों के बीच एक बार फिर दुश्मनी की शुरूआत हो चुकी है।

ऐसा लग रहा है कि WWE का WrestleMania 40 में जे उसो vs जिमी उसो मैच कराने का प्लान है और आने वाले हफ्तों में इस मुकाबले को ग्रैंडेस्ट स्टेज के लिए ऑफिशियल किया जा सकता है। अगर यह मैच बुक होता है तो यह देखना रोचक होगा जे इस मुकाबले में जिमी को हराकर अपना बदला ले पाते हैं या नहीं।