WWE ऑफिशियल ने The Rock को बड़ा पद मिलने पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके सभी को दी बधाई

WWE सुपरस्टार द रॉक को मिला बधाई संदेश
WWE सुपरस्टार द रॉक को मिला बधाई संदेश

Nick Aldis & The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) को अब कंपनी में एक बड़ा पद दिया गया है। इस पद के कारण वह अब बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो चुके हैं। यह खबर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि निक एल्डिस (Nick Aldis) को भी हैरान कर गई। उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

निक एल्डिस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें उन्होंने द रॉक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल होने पर खुशी जताई है। इसके साथ ही एक खबर Raw को लेकर भी आई है। इसके मुताबिक जनवरी 2025 से WWE Raw नेटफ्लिक्स पर आएगा। इस डील को 10 साल का बताया जा रहा है और इसकी लागत 5 बिलियन डॉलर्स हैं। निक एल्डिस ने पोस्ट में लिखा,

"WWE का हिस्सा होने का यह बेहद गौरवशाली पल है। द रॉक, ट्रिपल एच, सारे WWE स्टाफ और क्रू को ढेरों बधाई। भविष्य को लेकर शब्दों से भी अधिक प्रेरित हूं।"

आप उनकी सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

निक एल्डिस को पिछले साल अक्टूबर में SmackDown का जनरल मैनेजर बनाया गया था। इसके बाद से वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने रोमन रेंस को भी एकदम कड़े शब्दों में यह बता दिया है कि वह किसी भी तरह की गलत हरकत बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने रोमन रेंस को Royal Rumble में एक फैटल फोर वे मैच में बुक कर रखा है, जिसमें उनके सामने एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट होंगे।

The Rock को बधाई देने से पहले WWE ऑफिशियल Nick Aldis ने Roman Reigns को दी थी चेतावनी

WWE के शो WWE The Bump पर निक एल्डिस ने आकर कहा था कि रोमन रेंस एक जनरेशनल टैलेंट हैं लेकिन वह कंपनी से बड़े नहीं हैं। यह बात कई मायनों में खास है क्योंकि इन दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। SmackDown में पिछले हफ्ते उन्होंने मेन इवेंट में आकर धमाल मचा दिया था। इसके बाद उन्होंने Royal Rumble के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद कॉन्ट्रैक्ट को जमीन पर गिरा दिया था। यह भी रोमन के द्वारा एक तरह से अपनी नाराजगी दिखाना था। अब देखना होगा कि क्या इन दोनों के बीच में कोई मैच होता है, या नहीं।