WWE ऑफिशियल पर Roman Reigns और Bloodline के कारण पड़ रहा है दबाव? सटीक जवाब देते हुए कही बड़ी बात

..
ब्लडलाइन और निक एल्डिस के बीच बढ़ रहे हैं मतभेद
WWE ऑफिशियल निक एल्डिस ने रोमन रेंस को लेकर बयान दिया

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) का जबरदस्त प्रभाव है। निक एल्डिस (Nick Aldis) स्मैकडाउन (SmackDown) के जनरल मैनेजर हैं। उन्होंने ट्राइबल चीफ और उनके फैक्शन को कड़ा संदेश दिया है। SmackDown ब्रांड की बागडोर संभालने के साथ ही निक एल्डिस ने यह साफ कर दिया था कि वो किसी के दबाव में काम करने वालों में से नहीं हैं।

पिछले महीने रोमन रेंस के साथ हुए बैकस्टेज सैगमेंट में उन्होंने जता दिया था कि वो (रोमन रेंस) केवल ब्लडलाइन में ही अपना शासन चला सकते हैं। पिछले हफ्ते SmackDown के स्पेशल एपिसोड में रोमन रेंस की चैंपियनशिप के मैच को पाने के लिए रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला हुआ था। मैच के अंत में रोमन और ब्लडलाइन मेंबर्स ने दखल दिया और यह मुकाबला नो कॉन्टेस्ट में खत्म हुआ था।

SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस को यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। निक ने ट्राइबल चीफ के प्लान्स को नाकाम करते हुए ऐलान किया कि Royal Rumble 2024 में Roman Reigns को फैटल फोर वे मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। The Bump के हालिया एपिसोड में बात करते हुए मेगन मोरंट ने निक एल्डिस से पूछा कि क्या वो द ब्लडलाइन की ओर से होने वाले विरोध से चिंतित है? जैसा कि एडम पीयर्स जब शो में थे, तब उन्होंने भी इससे जूझना पड़ा था। एल्डिस ने बहुत सटीक और सीधा जवाब देते हुए कहा,

"मैं इसे किस तरह कह सकता हूं.. नहीं।''

पूर्व NWA चैंपियन ने हाल ही में इंस्टाग्राम की क्लिप को रीपोस्ट करते हुए कैप्शन देते हुए सीधा संदेश दिया,

"मैं अपने शब्द बहुत ध्यान से चुनता हूं।"

WWE SmackDown के जनरल मैनेजर Nick Aldis ने Roman Reigns को बताया स्पेशल

निक एल्डिस से इसी इंटरव्यू में यह भी पूछा गया कि SmackDown में द ब्लडलाइन के साथ अच्छे संबंध बनाना कितना आवश्यक है? उन्होंने इसका दिलचस्प जवाब देते हुए कहा कि हेड ऑफ द टेबल स्पेशल हैं लेकिन वो अंत में एक आदमी ही हैं। फैंस को चैंपियनशिप के लिए कंपटीशन देखने मिलना चाहिए। हो सकता है कि निक एल्डिस और द ब्लडलाइन के बीच जल्द ही खुलकर टकराव देखने मिले।