WWE ऑफिशियल ने Bloodline के सदस्य के साथ हुई गहमागहमी के बाद दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर शेयर की जबरदस्त तस्वीर

WWE Smackdown में फैंस को एक दमदार शो देखने को मिला
WWE Smackdown में फैंस को एक दमदार शो देखने को मिला

Bloodline & Nick Aldis: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के लेटेस्ट एपिसोड में फैंस एक दमदार एक्शन देखने को मिला। शो के मेन इवेंट में थ्री-ऑन-टू-हैंडीकैप मैच में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एलए नाइट (LA Knight) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का जिमी उसो (Jimmy Uso) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) से मैच हुआ था।

इस मुकाबले में द ब्लडलाइन को हार का सामना करना पड़ा था। शो के खत्म होने के बाद ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने ब्लडलाइन को सोशल मीडिया पर एक मैसेज भेजा है। एल्डिस इस समय शो में द ब्लडलाइन के इंटरफेरेंस से काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं। इसी वजह से शो के दौरान उन्होंने ब्लडलाइन को सिक्स मैन टैग टीम मैच में बुक किया था।

वो इस बात को जानते थे कि रोमन रेंस इस शो का हिस्सा नहीं है। इसके बाद भी उन्होंने रोमन रेंस को इस मैच में बुक किया था। उनके इस ऐलान के बाद पॉल हेमन काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे, जिसके बाद निक एल्डिस ने उन्हें थर्ड पर्सन को खोजने के लिए कह दिया था। पॉल हेमन हालांकि ऐसा नहीं कर पाए थे। जिमी उसो और सोलो सिकोआ को थ्री-ऑन-टू-हैंडीकैप मैच में लड़ना पड़ा था।

इस शो के बाद निक एल्डिस ने पॉल हेमन से हुई बहस को लेकर बात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा,

"लिंकन, नेब्रास्का में मैं कूल था, लेकिन एक बार फिर से पॉल हेमन से गहमा-गहमी हो गई।"

आप नीचे यह पोस्ट देख सकते हैं:

WWE SmackDown के बाद Paul Heyman ने किया था Roman Reigns को कॉल

SmackDown के मेन इवेंट में मिली हार के बाद पॉल हेमन काफी ज्यादा निराश दिखे थे। इस वजह से उन्होंने रोमन रेंस को कॉल भी किया था। शो के बाद पॉल हेमन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था,

"मैं लिंकन, नेब्रास्का से जा हा हूं। इस वीकेंड तक मैं फिर से ताजा महसूस करूंगा।"

उम्मीद लगाई जा रही है कि अगले शो में रोमन रेंस वापसी कर सकते हैं। वो अपने रिटर्न पर निक एल्डिस को कंफ्रंट कर सकते हैं। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह से द ब्लडलाइन को बुक करेगा।