WWE ने John Cena के नाम में किया चौंकाने वाला बदलाव, रिपोर्ट में किया गया बड़ा खुलासा

john cena wwe 2023
जॉन सीना को लेकर कंपनी ने किया बड़ा बदलाव

John Cena: जॉन सीना (John Cena) पिछले करीब 2 महीनों से WWE में नियमित रूप से अपीयरेंस दे रहे हैं और ऐसा इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि हॉलीवुड में इस समय SAG-AFTRA हड़ताल चल रही है। अब एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कंपनी ने John Cena को एक नया निकनेम दे दिया है।

जॉन ने जबसे वापसी की है तभी से उन्हें 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की संज्ञा दी जाती रही है। रिंग अनाउंसर्स और यहां तक कि कमेंटेटर्स भी उन्हें इसी तरह से संबोधित करते आए हैं। Fightful Select ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि कंपनी ने ऑफिशियल रूप से जॉन को 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' निकनेम दे दिया है।

जॉन अपने करियर में 16 बार WWE चैंपियन रहे हैं और कई महान रेसलर्स को हराने की उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। यही महान उपलब्धियां उन्हें इतिहास के सबसे महान प्रो रेसलिंग सुपरस्टार्स में से एक बनाती हैं। अभी उनके भविष्य को लेकर हालांकि कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन द चैम्प पिछले 2 हफ्तों से लगातार ऐसे संकेत देते आए हैं कि उनका करियर बहुत जल्द समाप्त हो सकता है।

WWE Crown Jewel 2023 में Solo Sikoa से भिड़ेंगे John Cena

John Cena ने इसी साल सितंबर महीने की शुरुआत में SmackDown में वापसी की थी और आते ही उन्हें द ब्लडलाइन के बड़े दुश्मन के रूप में पेश किया जाने लगा था। उन्हें एक समय पर रोमन रेंस के चैलेंजर के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन Crown Jewel 2023 में ट्राइबल चीफ के सामने एलए नाइट के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने की चुनौती होगी

वहीं जॉन सीना की सोलो सिकोआ के साथ दुश्मनी को बिल्ड किया गया और यही कारण है कि वो Crown Jewel 2023 में एक-दूसरे का बुरा हाल करने की कोशिश करते दिखाई देंगे। ये पहला मौका होगा जब जॉन Crown Jewel में कोई मैच लड़ रहे होंगे।

इस स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में एक गौर करने वाली बात ये भी रही है कि द चैम्प ने पिछले 2000 से भी ज्यादा दिनों से कोई सिंगल्स मैच नहीं जीता है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि सिकोआ द ब्लडलाइन के लिए बड़ी जीत दर्ज करने में सफल रहते हैं या जॉन अपनी लूजिंग स्ट्रीक का अंत कर पाएंगे।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now