Raw में जानलेवा हमले और अधमरी हालत में अस्पताल जाने के बाद फेमस Superstar को लेकर आया अपडेट, WWE ने फैंस को दी बुरी खबर

Ujjaval
WWE Raw के बाद पूर्व चैंपियन की चोट पर अपडेट
WWE Raw के बाद पूर्व चैंपियन की चोट पर अपडेट

Ricochet Injury Official Update: WWE Raw के हालिया एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर का खतरनाक रूप दिखा। उन्होंने बैकस्टेज रिकोशे पर जानलेवा हमला कर दिया। ब्रेकर ने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को कार और ट्रक में दे मारा। इसके बाद उन्होंने रिकोशे को कार के ग्लास पर तगड़ा स्लैम दिया। अब कंपनी ने रिकोशे के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया।

Raw में कमेंट्री टीम ने बताया कि जल्द ही सोशल मीडिया द्वारा रिकोशे के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आएगा। अब WWE ने पोस्ट शेयर करके बताया कि रिकोशे को ब्रेकर द्वारा हुए जानलेवा हमले के चलते शरीर के ऊपरी भागों में चोट आई है। कंपनी ने रिकोशे की वापसी का समय नहीं बताया। उन्होंने कहा,

"ब्रेकिंग: Raw के आखिरी एपिसोड के दौरान ब्रॉन ब्रेकर के हाथों बुरी तरह हमला होने के बाद रिकोशे अब अनिश्चित समय तक एक्शन से दूर रहेंगे। उन्हें शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट आई हैं।"

आप नीचे WWE की आधिकारिक पोस्ट देख सकते हैं:

WWE का इस तरह से रिकोशे को बाहर करना और फिर वापसी को लेकर भी कोई बात नहीं करना उनके कंपनी से जाने के संकेत दे रहा है। अमूमन जब सुपरस्टार्स चोटिल होते हैं और कंपनी द्वारा ऐलान होता है, रेसलर्स की चोट से रिकवरी का संभावित समय भी बताया जाता है। यह चीज़ रिकोशे के साथ नहीं हुई है और उनकी चोट से रिकवर होने का कोई समय तय नहीं है। यह चीज़ संकेत दे रही है कि शायद रिकोशे की Raw द्वारा टीवी पर आखिरी अपीयरेंस देखने को मिल गई है।

WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर ने दिखाया डॉमिनेशन

Raw में ब्रॉन ब्रेकर और इल्या ड्रैगूनोव के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मैच काफी शानदार रहा और दोनों ही रेसलर्स ने कई बेहतरीन मूव्स का उपयोग किया। ब्रॉन ब्रेकर ने अंत में ड्रैगूनोव पर स्पीयर लगाया और पिन करके बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद भी ब्रॉन ने इल्या पर हमला करने का मन बनाया लेकिन रिकोशे ने उनपर फ्लाइंग क्लोथ्सलाइन लगाकर उन्हें रोका। बाद में बैकस्टेज ब्रेकर ने पहले ड्रैगूनोव पर हमला किया और फिर रिकोशे पर अटैक किया। रिकोशे को अधमरी हालत में अस्पताल ले जाया गया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now