WWE में 6 साल बाद धमाकेदार वापसी करने वाले Superstar और उनके फैंस के लिए आई बहुत ही बुरी खबर, 2023 तक एक्शन से हुए बाहर

Ujjaval
WWE में कोडी रोड्स को लेकर दी शॉकिंग खबर
WWE में कोडी रोड्स को लेकर दी शॉकिंग खबर

WWE ने हाल ही में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की चोट को लेकर अपडेट दिया है। इसी दौरान उन्होंने बताया कि रोड्स कब तक एक्शन से दूर रहने वाले हैं। WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell 2022) से पहले रोड्स बुरी तरह चोटिल हो गए थे। दरअसल, जीम सेशन के दौरान उनका पेक्टोरल मसल फट गया था और इसके बावजूद उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ Hell in a Cell में मैच लड़ा था।

दर्द में रहते हुए उन्होंने मैच लड़ा और इस दौरान उनका प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा। उन्होंने मैच में जीत दर्ज की। Raw के अगले ही एपिसोड में सैथ ने एक बार फिर रोड्स पर हमला किया। उन्होंने यहां कोडी की चोट को निशाना बनाया।

सभी के मन में सवाल था कि रोड्स की वापसी कब होगी। WWE ने पहले रोड्स की सर्जरी का ऐलान किया था और इसी दौरान साफ हो गया था कि वो लंबे समय तक एक्शन से दूर रहेंगे। SmackDown के एपिसोड में कमेंट्री टीम ने ऐलान किया कि कोडी की सर्जरी सही रही है और उन्हें अब एक्शन से लगभग 9 महीनों तक बाहर रहना होगा।

बाद में WWE ने ट्विटर पर रोड्स को लेकर अपडेट पोस्ट किया। इसमें उन्होंने बताया कि डॉक्टर जेफ्री डूगस ने रोड्स के पेक्टोरल टेंडन को फिर से शरीर के साथ जोड़ दिया है और उनकी सर्जरी सफल रही है। WWE ने यह भी बताया कि उन्हें ठीक होने में बहुत लंबा समय लगेगा और वो लगभग 9 महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे।

यह फैंस के लिए बुरी खबर है क्योंकि सभी को उम्मीद थी कि Royal Rumble 2023 तक कोडी रोड्स की वापसी हो जाएगी। हालांकि, WWE द्वारा किए गए ऐलान के बाद लग रहा है कि वो Royal Rumble के साथ ही WrestleMania को 39 भी मिस करेंगे। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।