WWE के इवेंट में CM Punk समेत कई बड़े Superstars ने मचाया था धमाल, रिपोर्ट में ऑफिशियल्स की प्रतिक्रिया को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

cm punk dominik mysterio
WWE के बड़े इवेंट को ऑफिशियल्स से कैसी प्रतिक्रिया मिली?

WWE: WWE ने हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में इवेंट का आयोजन करवाया था, जिसमें कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नज़र आए। इस इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), सीएम पंक (CM Punk) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई रेसलर्स विजयी रहे। अब एक रिपोर्ट में इवेंट के प्रति बैकस्टेज रिएक्शन को लेकर खुलासा किया गया है।

MSG में होने वाला शो आकर्षण का केंद्र बना हुआ था और अब Fightful Select ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि इवेंट की सफलता से कंपनी के ऑफिशियल्स काफी खुश हैं। एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सीएम पंक vs डॉमिनिक मिस्टीरियो मैच के कारण टिकटों की बिक्री में काफी तेजी दर्ज की गई थी।

ये भी बताया गया कि पंक की वापसी के कारण मर्चेंडाइज़ की बिक्री में भी इजाफा हुआ और मैडिसन स्क्वायर गार्डन में काफी लोग 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' से जुड़ी चीज़ों के साथ नज़र आए थे। इस रिपोर्ट में हुआ एक बड़ा खुलासा ये भी रहा कि ये हॉलिडे टूर वित्तीय रूप से भी WWE के लिए बहुत बड़े फायदे का सौदा साबित होने वाला है।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए इवेंट को प्रसारित कर सकती है WWE

आपको याद दिला दें कि मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए इवेंट को रिकॉर्ड करने के लिए एरीना में कैमरा क्रू मौजूद था। Fightful Select ने एक अन्य रिपोर्ट में बताया है कि कुछ दिनों बाद MSG में हुए शो को प्रसारित किया जा सकता है। इस संबंध में हालांकि ये नहीं बताया गया कि किन मैचों का प्रसारण किया जाएगा, लेकिन शो से पहले हुई अनाउंसमेंट में शो के प्रसारण को टीज़ किया गया था।

MSG में हुआ इवेंट पिछले 24 घंटों से भी ज्यादा समय से बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है सोशल मीडिया पर सीएम पंक vs डॉमिनिक मिस्टीरियो मैच की कुछ क्लिप्स वायरल हो रही हैं, जिन्हें अभी तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। विंस मैकमैहन MSG में होने वाले हर एक शो में मौजूद रहते थे, लेकिन इस बार ऐसा लगता है जैसे ना केवल विंस बल्कि ट्रिपल एच भी इवेंट में मौजूद नहीं रहे थे।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now