Seth Rollins के मूवी रोल को लेकर WWE में कैसा है माहौल? रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

seth rollins marvel movie
सैथ रॉलिंस के मूवी रोल को लेकर बड़ा अपडेट

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इन दिनों Marvel फिल्म, Captain America: New World Order में एक खास किरदार निभाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी फैंस उन्हें फिल्मों में देखने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन एक बड़ा सवाल ये है कि क्या इससे उनके WWE करियर पर कोई असर पड़ेगा। इस संबंध में Fightful Select की एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है।

एक रिपोर्ट में कहा गया था कि फिल्मी किरदार के कारण कंपनी ऑफिशियल्स के मन में रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनाए जाने को लेकर संदेह है। मगर अब Fightful Select की रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ऑफिशियल्स, सैथ को मूवी रूल मिलने से खुश हैं और अभी तक इस खबर को बहुत सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

इस रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई कि पुरानी मैनेजमेंट टीम के अंडर इस मूवी रोल को लेकर अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिल सकती थीं, मगर Endeavor के आने के बाद स्थिति काफी बदल चुकी है। वहीं कंपनी को इस फिल्मी प्रोजेक्ट की जानकारी पहले ही दे दी गई थी और Seth Rollins अपना शूट खत्म कर चुके हैं।

WWE Night of Champions में Seth Rollins का सामना AJ Styles से होगा

एक तरफ Seth Rollins अपने Marvel मूवी में किरदार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं Night of Champions 2023 में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के कारण भी वो आकर्षण का केंद्र बने हैं। इस इवेंट में उनका सामना एजे स्टाइल्स से होगा, जिन्होंने रॉलिंस की तरह टूर्नामेंट में अपने सभी मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई है।

रॉलिंस अपने करियर में 4 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं, लेकिन वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतना उनके लिए किसी ऐतिहासिक उपलब्धि से कम नहीं होगा। इस बीच WWE में रॉलिंस और स्टाइल्स 5 बार सिंगल्स मैचों में आमने-सामने आए हैं, जिनमें से 4 मौकों पर द शील्ड के पूर्व मेंबर विजयी रहे थे। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि वो स्टाइल्स की कठिन चुनौती को पार करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।