Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन को 3 बार क्लीन तरीके से पिन करके हराने वाला एकमात्र रैसलर

  • इस टॉप सुपरस्टार ने ये काम किया है।
Nikky
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:23 IST

BRAUN

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के इतने शक्तिशाली रैसलर है कि उन्हें पिन करने के बारे में विपक्षी रैसलर सोच भी नहीं पाते हैं। पिन करके ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब तक कुछ गिने-चुने रैसलर्स ही हरा पाए है। उनमे से एक रैसलर ऐसा भी है, जिसने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कुल 3 बार पिन करके हराया हुआ है।

ये भी पढ़ें:- WWE के चैंपियन की जीत की स्ट्रीक बरकरार, टाइटल किया डिफेंड

आज हम आपको उस रैसलर के बारे में ही बताने जा रहे हैं, जिसने ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे ताकतवर रैसलर्स को क्लीन तरीके से तीन बार पिन करके हराया।

रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को तीन बार पिन करके हराया

ROMAN

जिस रैसलर की हम बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं बल्कि रोमन रेंस हैं। उन्होंने ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को क्लीन तरीके से कुल तीन बार पिन करके हराया हैं। रोमन रेंस के अलावा किसी भी रैसलर्स ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कुल तीन बार पिन नहीं हराया है। ब्रॉक लैसनर भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को सिर्फ 2 बार ही पिन करके हरा पाए है।

कब और कहां हराया? 

ROMAN

पहली बार फास्टलेन 2017 में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया था। इस मैच में बिग डॉग ने ब्रॉन को पिन करके हराया था। यह ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिन के जरिए WWE में पहली हार भी थी। मैच में रोमन ने किसी भी तरह की कोई चीटिंग नहीं की थी।

18 सितंबर 2017 की रॉ में भी रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके हराया था। यह एक स्ट्रीट फाइट मैच था और इस मैच में शानदार प्रदर्शन करके रोमन ने ब्रॉन को आसानी से पिन कर दिया था।

5 फरवरी 2018 को हुई एलिमिनेशन चैम्बर में भी रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन किया था। दरअसल इस मैच में कुल 6 सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। अंत में सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन ही बचे थे। रोमन ने एक शानदार स्पीयर लगाकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके मैच जीत लिया था। रोमन रेंस की इन तीनों जीत में ख़ास बात यह थी कि उन्होंने चीटिंग का कोई सहारा नहीं लिया था।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Jun 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...