Create
Notifications

WWE दिग्गज ने 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन को बताया Roman Reigns का सबसे बड़ा चैलेंजर

UFC का पूर्व चैंपियन रोमन रेंस का सबसे बड़ा चैलेंजर
UFC का पूर्व चैंपियन रोमन रेंस का सबसे बड़ा चैलेंजर
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने हाल ही में वापसी की है। उन्होंने द ब्लडलाइन को अपना निशाना बनाते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) पर एफ-5 भी लगाया। अब पॉल हेमन का मानना है कि लैसनर, ट्राइबल चीफ के लिए सबसे कठिन प्रतिद्वंदी हैं।

आपको बता दें कि रोमन रेंस पिछले 650 दिनों से भी ज्यादा समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान कई दिग्गज सुपरस्टार्स को मात देकर अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं। अब Dallas Morning News को दिए एक इंटरव्यू में हेमन ने द बीस्ट को रेंस का सबसे बड़ा और कठिन चैलेंजर बताया है।

उन्होंने कहा,

"मैं रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच को बुक किए जाने से बहुत खुश हूं क्योंकि कोई चैंपियन तभी एक महान सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त कर पाता है जब उन्हें मिलने वाली चुनौतियां कठिन होती चली जाएं। अब ब्रॉक लैसनर के साथ लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच बिना कोई संदेह ट्राइबल चीफ और उनके अनडिस्प्यूटेड टाइटल के लिए अभी तक की सबसे कठिन चुनौती रहने वाली है।"
Brock Lesnar interacting with fans always makes me smile. https://t.co/y2BILGLdIQ

WWE Money in the Bank में नहीं आएंगे रोमन रेंस

WWE SummerSlam 2020 में वापसी के बाद रोमन रेंस बहुत शानदार लय में नजर आए हैं और उसके एक हफ्ते बाद Payback 2020 में नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। वो इस समय कंपनी के साथ-साथ SmackDown के फेस सुपरस्टार भी हैं और WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर पर जीत के बाद एक ब्रेक पर चले गए हैं।

#SummerSlam is headed to Nashville on July 30th! Use promo code LASTMAN and save 30% on select ticket prices! 🎟: ms.spr.ly/6015bSMM7 https://t.co/XIt8WPoukP

उन्होंने 63 दिनों बाद SmackDown में वापसी कर अपने टाइटल को डिफेंड किया था। कई रिपोर्ट्स के अनुसार ट्राइबल चीफ को Money in the Bank में रिडल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था, लेकिन उस मैच को SmackDown में करवा दिया गया था, जिसमें रेंस ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन इस समय चोटिल होने के कारण बाहर हैं, इसलिए SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच के लिए ब्रॉक लैसनर की वापसी करवाई गई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोमन रेंस एक बार फिर पूर्व UFC हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन को हरा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...