WWE SmackDown में बीते हफ्ते मचे बवाल के बाद The Bloodline मेंबर ने Roman Reigns को भेजा खास संदेश, सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरदस्त पोस्ट

roman reigns wwe 2023
WWE के फेमस स्टार ने रोमन रेंस को खास संदेश भेजा

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) के सामने इस समय एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 सुपरस्टार्स ने मुश्किलें खड़ी की हुई हैं। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) उनके दुश्मन बने हुए हैं। इस बीच पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अपने ट्राइबल चीफ को खास संदेश भेजा है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में तीनों सुपरस्टार्स ने ट्राइबल चीफ को चुनौती देने का जिक्र किया था, इस कारण द ब्लडलाइन मेंबर्स ने ऑर्टन, नाइट और स्टाइल्स पर हमला कर दिया था। अब पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर Roman Reigns को संदेश देते हुआ कहा:

"अभी, यही क्षण ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करने के लिए सबसे सही समय है।"

आपको याद दिला दें कि पहले स्टाइल्स, ऑर्टन और नाइट ने एकजुट होकर द ब्लडलाइन मेंबर्स को पीटा था, लेकिन उसके बाद तीनों रेसलर्स के बीच आपस में लड़ाई होती देखी गई थी। इस कारण 2 हफ्तों बाद उनके बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान किया गया है

रेसलिंग दिग्गज ने WWE में Roman Reigns के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा बयान दिया

आपको याद दिला दें कि WWE Survivor Series 2023 के मेंस WarGames मैच में रैंडी ऑर्टन ने बेबीफेस टीम का साथ देते हुए कोडी रोड्स और उनके साथियों को जीतने में मदद की थी। द वाइपर उसके बाद से ही Roman Reigns के लिए मुश्किलें खड़ी करते आए हैं। इस बीच उन्होंने SmackDown रोस्टर को भी इसी लिए जॉइन किया है क्योंकि वो द ब्लडलाइन से बदला पूरा करना चाहते हैं।

सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर के अनुसार एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के बजाय रैंडी ऑर्टन ही ट्राइबल चीफ के आदर्श प्रतिद्वंदी नज़र आ रहे हैं। Smack Talk पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने रैंडी ऑर्टन को रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलने को लेकर कहा:

"मेरी नज़र में एजे स्टाइल्स और एलए नाइट की तुलना में रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस के सबसे आदर्श प्रतिद्वंदी नज़र आ रहे हैं। मुझे लगता है कि स्टाइल्स और नाइट के मुकाबले ऑर्टन पर ज्यादा विश्वास किया जा सकता है कि वो ट्राइबल चीफ के टाइटल रन का अंत कर सकते हैं।"