WWE में 554 दिनों के बाद दिखा Randy Orton का जलवा, WarGames मैच में मचे बवाल के बीच दिग्गज ने लगाया खतरनाक RKO

wwe survivor series 2023 main event
WWE Survivor Series के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मैच

WWE: WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में मेंस WarGames मैच हुआ, जिसमें एक दिग्गज सुपरस्टार की धमाकेदार वापसी देखने को मिली। ये मुकाबला कई यादगार लम्हों से भरा रहा, लेकिन अंत में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने पिन के जरिए अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं मैच के बाद एक अन्य दिग्गज ने वापसी करते हुए सबको चौंका दिया था।

रैंडी ऑर्टन की एंट्री ना होने के बावजूद सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने मैच शुरू किया। पहली एंट्री जेडी मैकडॉना की हुई, जिन्होंने बैलर के साथ मिलकर रॉलिंस की खूब पिटाई की। जे उसो ने स्टील चेयर के साथ एंट्री करते हुए बैलर और मैकडॉना को खूब पीटा। वहीं जब द जजमेंट डे का चैंबर खुला तो प्रीस्ट ने मैकइंटायर को प्लान के अनुसार काम करने की सलाह दी। इस बीच सैमी ज़ेन ने फैंस के अंदर जोश भरने का काम किया।

ड्रू मैकइंटायर ने गुस्से भरे अंदाज में एंट्री ली और जब उनका सामना जे उसो से हुआ तो बेबीफेस टीम के मेंबर्स के अंदर जरूर डर का माहौल पैदा हो गया होगा। कोडी रोड्स ने बाहर आने के बाद सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर एक रस्सी की मदद से अपनी टीम को बढ़त दिलाई। इस बीच रिया रिप्ली, प्रीस्ट के Money in the Bank ब्रीफकेस के साथ बाहर आईं लेकिन तभी रैंडी ऑर्टन ने 554 दिनों के बाद वापसी करते हुए सबको चौंका दिया।

मैच का अंत अब हुआ जब ऑर्टन ने मैकडॉना को हवा में RKO लगाया, वहीं कोडी रोड्स ने प्रीस्ट को अपना फिनिशर लगाकर पिन किया। मेंस WarGames मैच में बेबीफेस टीम की जीत के बाद सीएम पंक का म्यूजिक बजा, जिसे सुनकर शिकागो का क्राउड खुशी से झूम उठा था

The Judgement Day के लिए पूरी तरह खराब नहीं रहा WWE Survivor Series

WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में हुए मेंस WarGames मैच में चाहे द जजमेंट डे को हार झेलनी पड़ी हो, लेकिन ये प्रीमियम लाइव इवेंट इस टीम के लिए पूरी तरह खराब नहीं रहा। इससे पहले रिया रिप्ली की विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप, ज़ोई स्टार्क के खिलाफ मैच में दांव पर लगी थी। स्टार्क ने हालांकि रिप्ली को काफी कड़ी टक्कर दी, लेकिन रिप्ली ने डॉमिनेंट अंदाज में जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया