WWE Survivor Series में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बावजूद फेमस Superstar को मिली हार, मौजूदा चैंपियन ने रिपटाइड देते हुए किया चारों खाने चित्त 

WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली
WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली

Survivor Series: WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 में ज़ोई स्टार्क (Zoey Stark) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मुकाबले में ज़ोई ने जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए रिया को तगड़ी फाइट दी लेकिन इसके बावजूद विमेंस वर्ल्ड चैंपियन अंत में अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहीं।

मैच शुरू होने के बाद ज़ोई स्टार्क ने रिया रिप्ली पर जबरदस्त हमला कर दिया और उन्होंने रिया को ड्रॉपकिक देकर रिंग के बाहर किया। इसके बाद ज़ोई ने रिया को एक और ड्रॉपकिक दिया। जल्द ही, उन्होंने रिया को डीडीटी दे दिया। थोड़ी देर बाद रिया रिप्ली ने मुकाबले में अपनी वापसी कर ली और उन्होंने ज़ोई के खिलाफ अपने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल करते हुए उनकी हालत खराब कर दी।

इसके बावजूद स्टार्क ने हार नहीं मानी और उन्होंने विमेंस वर्ल्ड चैंपियन को फाइट बैक देना जारी रखा। मैच का अंत होते-होते ये दोनों सुपरस्टार्स थककर चूर हो गईं। इस मुकाबले के अंतिम पलों में रिया रिप्ली ने ज़ोई स्टार्क को रिपटाइड देना चाहा लेकिन ज़ोई ने उन्हें जर्मन सुपलेक्स दे दिया। जल्द ही, रिप्ली को स्टार्क को रिपटाइड देने में कामयाबी मिल गई और उन्होंने अपने विरोधी को पिन करते हुए विमेंस वर्ल्ड टाइटल रन जारी रखा।

WWE Survivor Series WarGames में अपना टाइटल रिटेन करने वाली Rhea Ripley को विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बने हुए कितने दिन हो चुके हैं?

रिया रिप्ली ने WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद इस टाइटल की जगह रिया को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप दे दी गई थी। रिया को यह टाइटल होल्ड करते हुए 238 दिन हो चुके हैं। रिप्ली मौजूदा समय में WWE के सबसे डोमिनेंट चैंपियंस में से एक हैं और ऐसा लग रहा है कि शायद ही कोई सुपरस्टार उन्हें चैंपियन के रूप में 365 दिन पूरे करने से रोक पाएगा।

रिया रिप्ली के लिए Raw में चैलेंजर्स की कमी नहीं है और नाया जैक्स एक ऐसी सुपरस्टार हैं जिन्हें अभी तक रिया के खिलाफ वन-ऑन-वन टाइटल मैच नहीं मिला है और यह देखना रोचक होगा कि उन्हें इस मुकाबले में कम्पीट करने का कब मौका मिल पाता है।