Create
Notifications

Payback पीपीवी में हुए अहम चैंपियनशिप मैच के दौरान रचा गया इतिहास, हुआ बड़ा उलटफेर 

शायना बैजलर और नाया जैक्स
शायना बैजलर और नाया जैक्स
Ankit Kumar

WWE के पेबैक (Payback) पीपीवी में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। खास बात यह रही है WWE ने इन मुकाबलों के नतीजों की काफी चौंकाने वाली बुकिंग की थी। फैंस को उम्मीद नहीं थी कि उन्हें Payback में इतने चौंकाने वाले नतीजे देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: 6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा कारनामा, 14 साल बाद WWE की अहम चैंपियनशिप को जीता

Payback में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए बेली और साशा बैंक्स का मुकाबला नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ हुआ। इस मुकाबले की जब बुकिंग की थी तभी से यह अफवाह चलनी शुरू हो गई थी कि यहां पर नाया जैक्स और शायना बैजलर की जीत होने की ज्यादा संभवाना है।

Payback पीपीवी में इनके मुकाबले की शानदार शुरूआत हुई। कई मौके पर ऐसा लगा जैसे यहां बेली और साशा एक बार फिर जीत हासिल करेंगे लेकिन आखिरकार यहां नाया जैक्स और शायना बैजलर की जीत हुई और इस जीत के साथ उन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

इस मुकाबले का अंत थोड़ा दिलचस्प रहा, इसलिए इसपर बात करना जरूरी है। शायना बैजलर ने जब बेली और साशा को सबमिशन के जरिए लॉक कर दिया था तो उस दौरान साशा का हाथ गलती से बेली की गर्दन में था जिसके कारण बेली को टैप आउट करना पड़ा। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने ही दोस्त के चलते बेली को हार मानने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इस हार के बेली निश्चित रूप से साशा बैंक्स के ऊपर अपना गुस्सा निकाल सकती है, क्योंकि आखिरी समय में बेली ने शायना बैजलर से बचने के लिए थोड़ी बहुत कोशिश जरूर थी लेकिन साशा की गलती के चलते उनके हाथ से टैग टीम टाइटल चला गया।

Payback के बाद शुरू होगी साशा बैंक्स और बेली के बीच दुश्मनी ?

पिछले काफी समय से फैंस बेली और साशा बैंक्स के बीच दुश्मनी का इंतजार कर रहे है लेकिन WWE फैंस का इंतजार लगातार बढ़ाता जा रहा था। हालांकि पेबैक (Payback) पीपीवी में जिस तरह से टैग टीम मुकाबले का अंत हुआ है उससे ऐसा लग रहा है जैसे कंपनी ने दोनों सुपरस्टार के बीच स्टोरीलाइन शुरू करने का फैसला कर लिया है।

बेली पेबैक में मिली हार का को दोष साशा बैंक्स को देते हुए उनपर अटैक कर सकती हैं। आने वाले कुछ दिनों में इस बात साफ हो जाएगी की WWE ने वाकई पेबैक पर इनकी स्टोरीलाइन शुरू कर दी थी या फिर फैंस को इनकी दुश्मनी देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...