WWE Payback 2020 के लिए एक बहुत बड़े मैच का ऐलान किया गया

Enter caption

पेबैक से पहले WWE स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड हुआ। कुछ ही दिन बाद पेबैक पीपीवी का आयोजन होगा। पिछले हफ्ते ही WWE समरस्लैम खत्म हुआ है। WWE इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा कि दो पीपीवी के बीच में सिर्फ एक हफ्ते का गैप रहा हो। खैर पेबैक का बिल्डअप इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में देखने को मिला। पेबैक के लिए मैच कार्ड भी तैयार हो चुका है। इसमें कई बड़े मैच जुड़ चुके हैं। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में एक और मैच इसके लिए तय कर दिया गया है। बैरन कॉर्बिन का मुकाबला मैट रिडल के साथ होगा।

ये भी पढ़ें: 75 साल की उम्र में WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की दिनचर्या का खुलासा हुआ

दरअसल इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैट रिडल ने आकर बैरन कॉर्बिन को मैच के लिए चैलेंज किया। कॉर्बिन इसके बाद आए लेकिन शार्टी जी ने पीछे से रिडल के ऊपर हमला कर दिया। इसके बाद मैट रिडल और शार्टी जी के बीच मैच हुआ। मैट रिडल ने बहुत ही आसानी से इस मैच को जीत लिया। इसके बाद कॉर्बिन ने मैट रिडल के ऊपर अटैक करना चाहा लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। इन दोनों की स्टोरीलाइन पिछले कुछ समय से चल रही है। फैंस ने सोचा था कि दोनों का मुकाबला समरस्लैम में होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब पेबैक में इन दोनों के बीच घमासान देखने को मिलेगा।

WWE पेबैक (Payback) पीपीवी का अबतक का मैचकार्ड

1- द फीन्ड 'ब्रे वायट' (चैंपियन) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच)

2- साशा बैंक्स और बेली (चैंपियन) vs शायना बैजलर और नाया जैक्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

3- अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs बॉबी लैश्ले (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

4- रैंडी ऑर्टन vs कीथ ली

5-सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी VS डॉमिनिक मिस्टीरियो, रे मिस्टीरियो

6- मैट रिडल VS किंग कॉर्बिन

इसमें दो बड़े मैच हैंं, जिनपर सभी की नजरें टिकी हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा। द फीन्ड अपनी चैंपियनशिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये मुकाबला बहुत बड़ा होने वाला है क्योंकि समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी कर फीन्ड और स्ट्रोमैन पर अटैक किया था। वहीं रैंडी ऑर्टन और कीथ ली के बीच भी बड़ा मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में कुछ ना कुछ जरूर सरप्राइज होने की उम्मीद हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते