WWE Payback 2023 में Brock Lesnar के मैच लड़ने को लेकर बड़ा अपडेट, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE अगले महीने पेबैक (Payback) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर के मैच लड़ने को लेकर अब चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है। बता दें, Payback 2023 का आयोजन पिट्सबर्ग, पेंसिलवेनिया के PPG Paints एरीना में 2 सिंतबर (भारत में 3 सितंबर) को कराया जाएगा। ब्रॉक लैसनर ने समरस्लैम (SummerSlam) 2023 में तीसरी बार कोडी रोड्स का सामना किया था।

इस मुकाबले में कोडी रोड्स की जीत हुई थी और ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड अब समाप्त हो चुका है। इसके बाद से ही कई फैंस यह जानना चाहते हैं कि बीस्ट अगले इवेंट Payback में किसका सामना करेंगे। Ringside News ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर का Payback के लिए स्टेट्स जानने के लिए WWE क्रिएटिव टीम के एक मेंबर से संपर्क किया। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉक लैसनर Payback 2023 में मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए यह बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है।

Cody Rhodes ने WWE SummerSlam 2023 में उन्हें Brock Lesnar द्वारा सम्मान दिए जाने को लेकर की बात

SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स के हाथों हारने के बाद उनका हाथ उठाकर उन्हें सम्मान दिया था। कोडी रोड्स SummerSlam प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान इस बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे। कोडी रोड्स ने कहा कि फाइट की वजह से उन दोनों के बीच बॉन्ड बन चुका है। कोडी रोड्स ने कहा-

"मुझे नहीं पता है कि इस तरह के पल का क्या मतलब है। WWE में मेरी वापसी के बाद से ही ब्रॉक लैसनर का रन हर मायने में काफी चौंकाने वाला रहा है। इसलिए मैं इससे काफी प्रभावित हूं। यह सच है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं देखूंगा और इसकी तारीफ करूंगा। उन्होंने बीच मैच में मेरी बुरी हालत कर दी थी। उन्होंने मुझे जर्मन सुपलेक्स दिया, F5 दिया, टेबल पर भी F5 दिया। मुझे लगता है कि उस फाइनल पल में बैटल की वजह से हमारे बीच बॉन्ड बन गया था।"

ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर जा चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि उनकी कब WWE टीवी पर वापसी देखने को मिलती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now