WWE Payback के लिए Seth Rollins के वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच का हुआ ऐलान, 43 साल के रेसलर से होगी टक्कर

Pankaj
WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में होगा मैच
WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में होगा मैच

Seth Rollins: WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन अगले महीने 2 सितंबर को होगा। इस शो में फैंस को बहुत बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) भी अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को इस इवेंट में डिफेंड करेंगे। उनका मुकाबला शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के साथ होगा। कंपनी ने इस मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

दरअसल कुछ हफ्ते पहले ही सैथ रॉलिंस और नाकामुरा के बीच राइवलरी की शुरूआत हुई थी। रॉलिंस और नाकामुरा दोनों ने कोडी रोड्स के साथ थ्री-मैन टैग टीम के रूप में टीम बनाई थी। हालांकि उन्होंने मैच जीत लिया, लेकिन वो जश्न नहीं मना सके क्योंकि द विजनरी को नाकामुरा ने जबरदस्त किक मार दी थी। किसी को समझ नहीं आया था कि क्या हुआ।

खैर पिछले हफ्ते भी दोनों के बीच सैगमेंट हुआ। नाकामुरा ने कहा था कि वो रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप चाहते हैं। उन्होंने इस टाइटल को जीतने का दावा भी किया। रॉलिंस ने भी आकर नाकामुरा से बात की थी। सैथ ने कुछ देर बात करने के बाद उन्हें टाइटल शॉट दिया और कहा कि समय और स्थान प्राप्त करना उनके ऊपर निर्भर है। नाकामुरा ने सैथ के कान में कुछ कहा और वहां से चले गए। हालांकि कुछ ही पल बाद उन्होंने पीछे से आकर रॉलिंस को किक मार दी।

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में नाकामुरा का एक वीडियो सैगमेंट हुआ। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते उन्होंने रॉलिंस को उनकी कमर का ध्यान रखने के लिए कहा था। नाकामुरा ने कहा कि रॉलिंस लगातार कमर के दर्द के बावजूद चीज़ें करते आए हैं। उन्होंने सैथ को धमकी दी। बाद में कंपनी ने दोनों के बीच प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच का ऐलान कर दिया।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को मिलेगी कड़ी टक्कर

नाकामुरा को इस बार कंपनी ने पुश दिया है। अब उनके पास वर्ल्ड टाइटल हासिल करने का मौका होगा। सैथ रॉलिंस भी चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने अपने टाइटल को शानदार अंदाज में रिटेन किया। नाकामुरा द्वारा सैथ को जरूर अच्छी टक्कर मिलेगी। फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now