Create

WWE चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 38 में Seth Rollins का मैच टॉप Raw Superstar से होगा, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा?

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Day 1 में फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज कंपनी ने दिया था। WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने ये मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। इस मैच का हिस्सा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) भी थे। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक अगर लैसनर इस मैच में शामिल नहीं होते तो फिर सैथ रॉलिंस नए WWE चैंपियन बनते।

WWE WrestleMania में सैथ रॉलिंस बड़े मैच में शामिल होंगे

सैथ रॉलिंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी नजर आए। रोमन रेंस के साथ उनका आमना-सामना हुआ था। Royal Rumble में अब शायद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE जल्द ही इस मैच का ऑफिशियल ऐलान करेगा। वैसे इन सब के बावजूद भी WrestleMania में मेन इवेंट के नंबर वन कंटेंडर सैथ रॉलिंस ही है। यानी की बिग ई, बॉबी लैश्ले और केविन ओवेंस में से किसी एक के साथ सैथ रॉलिंस का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए हो सकता है।

WWE चैंपियनशिप इस समय ब्रॉक लैसनर के पास है। Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के साथ होगा। इस मैच को जीतकर बॉबी लैश्ले नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। बॉबी लैश्ले के चैंपियन बनने की वजह भी लगभग सामने आ गई है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि WrestleMania की पहली नाईट को मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप मैच होगा। ऑरिजिलन प्लान के मुताबिक सैथ रॉलिंस इस मैच का हिस्सा रहेंगे और वो टॉप Raw सुपरस्टार के साथ मुकाबला करेंगे। उम्मीद के मुताबिक ये टॉप Raw सुपरस्टार बॉबी लैश्ले होंगे।

WWE द्वारा रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी को अभी भी बिल्ड किया जा रहा है। WWE चैंपियन के रूप में अब लैसनर रेड ब्रांड में नजर आएंगे लेकिन उन्होंने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी एंट्री की थी। रोमन रेंस ने लैसनर को सुपरमैन पंच मार दिया था। सैथ रॉलिंस Raw रोस्टर का इस समय हिस्सा है लेकिन वो भी ब्लू ब्रांड में नजर आए थे। अब WrestleMania तक काफी बदलाव रोस्टर में भी नजर आ सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...