Create

रोमन रेंस की वापसी के बाद उनके पहले संभावित प्रतिद्वंदी का नाम आया सामने, WWE ने प्लान किया बहुत बड़ा मैच?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

कोविड होने की वजह से WWE डे 1 (Day 1) से रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना नाम वापस ले लिया था। Day 1 के मैच कार्ड में कंपनी को अंतिम समय में बदलाव करना पड़ा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया था। लैसनर ने WWE चैंपियनशिप भी हासिल कर ली। अब इन सभी चीजों की वजह से यूनिवर्सल टाइटल की स्टोरीलाइन पर संशय आ गया है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अब रोमन रेंस की वापसी के बाद स्टोरीलाइन का क्या होगा।

WWE Day 1 में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ मैच नहीं हुआ था

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ आगे होगा। WWE ने इसके लिए पूरा प्लान भी तैयार कर लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक Day 1 के बाद ही मैकइंटायर और रेंस के बीच राइवलरी शुरू होने वाली थी। अब कंपनी को एक और झटका लग गया। इंजरी की वजह से मैकइंटायर कुछ समय के लिए बाहर हो गए है।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ड्रू मैकइंटायर के लिए WWE का प्लान पहले कुछ और था। Day 1 में मैकइंटायर का मुकाबला मैडकैप मॉस के साथ हुआ था। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक इस मैच में मैडकैप मॉस की जीत होने वाली थी लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि रोमन रेंस के खिलाफ मैकइंटायर को प्रोटेक्ट करने के लिए उनकी जीत Day 1 में हुई। यानी की रोमन रेंस की वापसी के बाद मैकइंटायर के साथ ही उनका मुकाबला होगा।

अगर मैकइंटायर Day 1 में हार जाते तो फिर आगे इसका प्रभाव गलत पड़ता। रोमन रेंस के खिलाफ राइवलरी के लिए दोबारा कंपनी को उन्हें बिल्ड करना पड़ता। मैकइंटायर की इस जीत से उन्हें आगे बहुत फायदा होगा। मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये भी बता दिया कि रोमन रेंस और मैकइंटायर के प्लान को खत्म नहीं किया गया है। आने वाले समय में ये राइवलरी जरूर फैंस को देखने को मिलेगी। अब देखना होगा कि रोमन रेंस कब वापसी करेंगे। इसके अलावा मैकइंटायर की वापसी पर भी फैंस की नजरें रहेंगी।

INJURY UPDATE: @DMcIntyreWWE suffered a cervical neck strain with severe contusions. Upon further evaluation by medical staff he will have a follow-up with an orthopedic cervical specialist. https://t.co/5Bju1faAW8

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...