WWE ने पूर्व चैंपियन के खतरनाक ग्रुप को लेकर प्लान में किया बड़ा बदलाव, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

bobby lashley team wwe new name
पूर्व WWE चैंपियन की टीम को बहुत जल्द मिलेगा नया नाम

WWE: WWE में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) जुलाई 2023 से ही द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) के साथ टीम बनाकर काम करते हुए दिखाई दिए हैं। वो अभी तक कोई चैंपियनशिप तो नहीं जीत पाए हैं, लेकिन उन्होंने अपने दुश्मनों की मुश्किलें बढ़ाने का काम जरूर किया है। अब इस टीम को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने है।

WrestleVotes की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार संभावनाएं हैं कि क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच बहुत जल्द बॉबी लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड की टीम को नया नाम दे सकते हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्हें 'The Pride' नाम दिया जा सकता है। उन्हें असल में पिछले हफ्ते ये नाम दिया जाना था, लेकिन प्लान्स में बदलाव कर दिया गया था।

इस रिपोर्ट में कहा गया:

"पिछले हफ्ते SmackDown में बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम को नया नाम देने का प्लान बनाया गया था, लेकिन किसी कारणवश उस प्लान को आखिरी मोमेंट पर ड्रॉप कर दिया गया। ऐसा बताया गया है कि इस टीम को नया नाम जरूर दिया जाएगा और जो नाम अभी सामने आ रहा है, वो 'The Pride' है।"

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद बहुत कम सुपरस्टार्स और टीमों के नाम में बदलाव होते देखा गया है। इस कारण लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम को नया नाम दिया जाना कहीं ना कहीं संकेत दे रहा है कि कंपनी ने शायद उनके लिए बड़े प्लान बनाए हुए हैं।

WWE SmackDown में फेमस सुपरस्टार्स ने Bobby Lashley और The Street Profits का किया था बुरा हाल

बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम WWE SmackDown: New Year's Revolution में नज़र आई थी, जहां तीनों रेसलर्स ने 2024 के लिए अपने-अपने रेज़ोल्यूशन के बारे में बात की। इसी सैगमेंट में पहले कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने इंटरफेयर किया और तभी उनके पीछे से पॉल एलेरिंग बाहर निकल कर आए।

दूसरी ओर ऑथर्स ऑफ पेन (एकम और रेजर) ने पीछे से आकर बॉबी लैश्ले, मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस पर हमला कर दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगामी SmackDown में दोनों टीमों की स्टोरीलाइन को बिल्ड करने का प्रयास किया जाएगा।