Create
Notifications

Day 1 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का होगा चौंकाने वाला अंत, WWE ने तैयार किया बड़ा प्लान?

Day 1 पीपीवी में होगा ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच धमाकेदार मैच
Day 1 पीपीवी में होगा ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच धमाकेदार मैच
PANKAJ

1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा। इस पीपीवी में सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच होगा। WWE ने पिछले हफ्ते इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया था। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इस मैच का अंत चौंकाने वाला रहेगा क्योंकि फिर एक और मुकाबला अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में देखने को मिलेगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर अपडेट

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने चौंकाने वाली वापसी की थी। इसके बाद रोमन रेंस के साथ वो लगातार राइवलरी में रहे। Crown Jewel में रोमन रेंस और लैसनर के बीच मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

डेव मैल्टजर ने कहा कि लैसनर और रोमन रेंस के बीच ये अंतिम मैच नहीं होगा। Day 1 में होने वाले मैच का सैटअप इस तरह तैयार किया जाएगा कि इसके बाद WrestleMania में भी मैच हो सके। मैल्टजर ने कहा कि इस मैच का अंत चौंकाने वाला होगा ताकि फैंस फिर रीमैच का इंतजार करेंगे। इसका मतलब साफ है कि इस बार रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो सकती है। ब्रॉक लैसनर WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

youtube-cover

WWE ने इस बार अपने पीपीवी में बदलाव किया है। दिसंबर में कोई पीपीवी नहीं होगा और अगले साल के पहले दिन पीपीवी देखने को मिलेगा। WWE इस पीपीवी को बड़ा बनाना चाहता है। इस वजह से ही लैसनर और रोमन रेंस के बीच यहां मैच होगा। ब्रॉक लैसनर और ऐज जैसे दिग्गज इस पीपीवी का हिस्सा रहेंगे। मतलब साफ है कि WWE इस पहले पीपीवी को सफल बनाना चाहता है।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दिसंबर में होने वाले पीपीवी से WWE को ज्यादा फायदा नहीं होता है। WWE ने इस वजह से भी अगले साल की शुरूआत में ही पीपीवी कराने का प्लान कर दिया। खैर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच फैंस को धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। फैंस को इस मैच का चौंकाने वाला अंत देखने को मिल सकता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...