Create

WWE न्यूज: शील्ड का रीयूनियन करने के लिए WWE ने बड़ा प्लान तैयार किया

Enter caption

करीब 5 महीने बाद रोमन रेंस अंतत इस हफ्ते रॉ में जबरदस्त वापसी की। उन्होंने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में बताया और कहा कि वो अब वापस आ गए है। इस खबर को सुनकर सभी फैंस खुश हो गए। रोमन रेंस का इंतजार कई टाइम से फैंस कर रहे थे।

कई रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि शील्ड में ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल होंगे। इसके बाद फास्टलेन में इनका मुकाबला इलायस, लैश्ले, मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। और इसके बाद पहले डीन एंब्रोज को सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस का साथ देना होगा।

पिछले साल अक्टूबर में रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया बीमारी के कारण wwe छोड़ दी थी। वो इस बीमारी को सही कराने चले गए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी छोड़ दी थी।

इसी हफ्ते रॉ में रोमन रेंस ने वापसी की है। उन्होंने कहा की वो रीमिशन पर है। सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस का स्वागत भी किया। लेकिन डीन एंब्रोज इस दौरान नहीं आए।

बैरन कॉर्बिन, इलायस, लैश्ले और मैकइंटायर ने डीन एंब्रोज को पीटा लेकिन उन्हें बचाने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस भी आए। इसका सीधा-सीधा ये मतलब है कि एक बार फिर शील्ड का रीयूनियन होगा।

WWE यूनिवर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि एक नए एंगल के साथ रॉ में अगले हफ्ते शील्ड को उतारेगा। यानि की एक नए एंगल से शील्ड का रीयूनियन होगा। इसका मतलब ये है कि डीन एंब्रोज फिर से रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ आ जाएंगे। जब से सैथ रॉलिंस के साथ उनकी फ्यूड खत्म हुई है वो वैसे भी मिड कार्ड में काम कर रहे है.

सैथ रॉलिंस का मुकाबला रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। वहीं रोमन रेंस के मैच को लेकर कोई जानकारी अभी नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment