WWE में John Cena के लिए बनाया बहुत ही जबरदस्त प्लान, मौजूदा समय के सबसे बड़े बेबीफेस के खिलाफ होगा यादगार मैच?

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
WWE में हाल ही में हुई है John Cena की वापसी

John Cena: WWE मेगास्टार जॉन सीना (John Cena) की हालिया स्मैकडाउन (SmackDown) में जबरदस्त वापसी देखने को मिली। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने सीना की सबसे बड़े बेबीफेस कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ एक बड़ी स्टोरीलाइन को प्लान किया है।

कोडी रोड्स के करियर के शुरुआती दौर में उनकी और जॉन सीना की दुश्मनी देखने को मिली थी। साल 2022 में WWE में फिर से वापसी करने वाले रोड्स को कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस के रूप में एडवर्टाइज किया गया है। उनकी पॉपुलैरिटी बहुत हद तक सीना के करियर की सफलता से मिलती है, जिन्होंने लगभग 1 दशक तक WWE को आगे बढ़ाया था।

रिकॉर्ड 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन John Cena ने जब WrestleMania 39 से पहले Raw में वापसी की थी तब उन्होंने लाइव क्राउड के सामने कोडी रोड्स को एक्नॉलेज किया था। WRKD Wrestling ने ट्विटर पर अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया कि जॉन सीना की वापसी के बाद उनके और कोडी रोड्स के बीच स्टोरीलाइन की चर्चा हो रही है।

जॉन सीना सितंबर और अक्टूबर में लगातार ब्लू ब्रांड में दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सीना के WWE में दिखने का कारण हॉलीवुड में चल रही राइटर्स की हड़ताल है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फैंस के सबसे चहेते दिग्गज और मौजूदा टॉप बेबीफेस के बीच कंपनी किस तरह स्टोरीलाइन को बुक करती है।

भारत में पहली बार रेसलिंग करते हुए दिखेंगे WWE दिग्गज John Cena

WWE लगभग 6 साल बाद भारत में एक बड़े शो का आयोजन करने वाली है। कंपनी 8 सितंबर 2023 को हैदराबाद के गच्चीबाउली स्टेडियम में Superstar Spectacle नाम का शो आयोजित करेगी। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और दिग्गज John Cena भी शो का हिस्सा होंगे। वो सैथ रॉलिंस के साथ टीमअप करके इम्पीरियम का सामना करेंगे।

WWE ने इसके पहले भारत में अपना आखिरी इवेंट साल 2017 में आयोजित किया था, जिसमें फिन बैलर, ट्रिपल एच, जिंदर महल, एलेक्सा ब्लिस जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे। अब कंपनी फिर से एक बार भारत में वापसी करने जा रही है। शो में कई भारतीय स्टार्स भी इन-रिंग एक्शन में दिख सकते हैं। हालांकि, शो के दौरान सभी की नज़र जॉन सीना के ऊपर होने वाली है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now