WWE WrestleMania XL के बाद Cody Rhodes के लिए बनाए गए प्लान का हुआ खुलासा, टॉप हील के खिलाफ दुश्मनी की होगी शुरुआत?

..
WWE
WWE ने दिग्गज के लिए क्या प्लान बनाए हैं?

Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) फिर से एक बार रोमन रेंस (Roman Reigns) को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले हैं। WWE यूनिवर्स को पूरा भरोसा है कि अमेरिकन नाईटमेयर अपनी स्टोरी को फिनिश करके पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतेंगे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कोडी के शो ऑफ द शोज़ के बाद के प्लान के बारे में बताया गया है।

Wrestling Observer पर डेव मैल्टज़र ने बताया कि कंपनी ने WrestleMania के बाद ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स के बीच एक बड़ी स्टोरीलाइन को प्लान किया है। स्कॉटिश स्टार ने अभी भी WWE के साथ कोई भी नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि वो स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ बने रह सकते हैं। WWE ने ड्रू के लिए कोडी रोड्स और सीएम पंक के साथ दुश्मनी के प्लान बना रखे हैं। उन्होंने कहा,

"अगर कोई यह सोचता है कि ड्रू मैकइंटायर ने कोई नई डील साइन कर ली है, तब मुझे उनके कहीं भी जाने में बहुत आश्चर्य होगा जबकि कंपनी ने कोडी रोड्स vs मैकइंटायर की स्टोरीलाइन प्लान की है। ऐसा लग रहा है कि यह शो ऑफ द शोज़ के बाद हो सकता है। उनकी और सीएम पंक की दुश्मनी के संकेत पहले ही दिए जा चुके हैं, जिसके लिए नवंबर की कोशिशें जारी हैं।"

youtube-cover

WWE यूनिवर्स के कारण कंपनी को बदलना पड़ा था अपना फैसला

द रॉक के ब्लडलाइन में शामिल होने और कोडी के साथ दुश्मनी के एंगल ने WrestleMania XL के मेन इवेंट को रोचक बना दिया है। कई जानकारों और फैंस का यह भी मानना था कि रोड्स इस बार भी अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाएंगे क्योंकि कंपनी का ऑरिजनल प्लान यह था कि इस साल ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में रोमन रेंस और द रॉक के बीच मुकाबला हो। हालांकि, फैंस के जबरदस्त विरोध के कारण कंपनी को अपना प्लान बदलना पड़ा था।

बता दें कि इस साल की तरह पिछले साल भी कोडी रोड्स ने Royal Rumble 2023 जीतकर रोमन को WrestleMania 39 में चैलेंज किया था। हालांकि, ब्लडलाइन के कारण रोड्स को हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links