WWE Raw से पहले कंपनी का बड़ा प्लान सामने आया, Elimination Chamber मैच में हिस्सा लेने वाले स्टार्स के नाम हुए लीक?

WWE Elimination Chamber पर सभी की निगाह टिकी हुई हैं
WWE Elimination Chamber पर सभी की निगाह टिकी हुई हैं

WWE Elimination Chamber: WWE अपने इस साल के दूसरे प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) को लेकर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इस शो को लेकर कंपनी ने अभी से कई बड़े प्लान बना लिए हैं।

पिछले हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में जनरल मैनेजर एडम पियर्स ने ऐलान किया था कि इस इवेंट में विमेंस Elimination Chamber मैच होगा और इस मुकाबले को जीतने वाला WrestleMania 40 में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा।

हाल में ही Elimination Chamber 2024 को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में बताया है कि विमेंस Elimination Chamber मैच में कौन-कौन से स्टार और हिस्सा ले सकते हैं। इसके अनुसार लिव मॉर्गन, नेओमी, टिफनी स्ट्रैटन, जेड कार्गिल इस मैच का हिस्सा बन सकती हैं। आपको बता दें कि इस मुकाबले के लिए बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर पहले ही क्वालीफाई कर लिया है। बैकी लिंच ने पिछले हफ्ते Raw में शेना बैज़लर और बियांका ब्लेयर ने SmackDown में मीचीन को हराते हुए विमेंस Elimination Chamber मैच में जगह बनाई।

WWE ने Elimination Chamber मैच में जगह बनाने के लिए कई क्वालीफाइंग मैचों का किया है ऐलान

Raw के अगले एपिसोड में लिव मॉर्गन का सामना क्वालीफाइंग मैच में ज़ोई स्टार्क से होगा। इसके अलावा SmackDown में टिफनी स्ट्रैटन vs शॉटज़ी और नेओमी vs ज़ेलिना वेगा मैच भी देखने को मिलने वाले हैं। इसमें सबसे सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि WWE ने अभी तक जेड कार्गिल के लिए कोई मैच का ऐलान नहीं किया है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो किस स्टार के खिलाफ नजर आती हैं। WWE वहीं, जेड कार्गिल को एक सरप्राइज की तरह भी बुक कर सकता है, जिसमें वो आखिरी समय में उन्हें इस मैच में शामिल कर सकती हैं।

वहीं, अगर रिया रिप्ली की बात करें तो वो Elimination Chamber 2024 में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को नाया जैक्स के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। इन दोनों ही स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन काफी समय पहले ही शुरू हो गई थी। देखना होगा कि अपने देश में परफॉर्म करते हुए रिप्ली जीत दर्ज करने में कामयाब होती हैं या नहीं।