WWE में The Rock द्वारा Roman Reigns को धोखा दिए जाने के बीज बोए जा चुके हैं" - पूर्व चैंपियन ने किया बहुत बड़ा दावा 

द रॉक और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
द रॉक और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

The Rock: पूर्व WWE 24/7 चैंपियन पीटर रोजेनबर्ग (Peter Rosenberg) का मानना है कि कंपनी ने स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड के दौरान द रॉक (The Rock) द्वारा रोमन रेंस (Roman Reigns) को धोखा दिए जाने के बीज बो दिए थे। बता दें, रॉक ने SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान प्रोमो दिया था और इस दौरान उनके साथ रोमन के अलावा काफी ब्लडलाइन मेंबर्स भी मौजूद थे।

पीपल्स चैंपियन ने इसी सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस & कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और इस संभावित मुकाबले में दिग्गज के टैग टीम पार्टनर रेंस होंगे। बता दें, ट्राइबल चीफ इस सैगमेंट के दौरान अच्छे मूड में नहीं थे। जब द रॉक सैगमेंट का अंत करने के लिए अपना फेमस डायलॉग बोलने लगे तो रोमन रेंस ने उन्हें बीच में रोक दिया था।

youtube-cover

इसके बाद रोमन ने रॉक को उन्हें एक्नॉलेज करने के लिए कहा और उन्होंने ऐसा ही किया था। पीटर रोजेनबर्ग ने अपने Cheap Hot पॉडकास्ट पर बात करते हुए दावा किया कि इस चीज़ के जरिए द ग्रेट वन द्वारा ट्राइबल चीफ को धोखा दिए जाने के बीज बो दिए गए हैं। रोजेनबर्ग ने कहा,

"रोमन रेंस का द रॉक को बीच में रोकना जरूरी था। यह कहानी के लिए जरूरी था। इसने बीज बो दिए हैं। मुझे द रॉक द्वारा रोमन रेंस को धोखा दिए जाने का आईडिया काफी पसंद है। संभव है कि रोमन द्वारा बीच में रोके जाने की वजह से रॉक काफी गुस्सा हो गए होंगे। उन्हें विश्वास नहीं हुआ होगा कि उन्हें डायलॉग बोलने से कैसे रोका जा सकता है। यही कारण है द रॉक आगे चलकर रोमन रेंस को धोखा देते हुए दिखाई दे सकते हैं।"

WWE दिग्गज The Rock शुरूआत में WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ना चाहते थे

द रॉक ने कुछ महीने पहले WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए थे। इसके बाद कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble विजेता बनने के बावजूद WrestleMania में रोमन के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने से इंकार कर दिया था। जल्द ही, रॉक ने वापसी करके रेंस को कंफ्रंट करके उनके खिलाफ एक बार फिर मैच टीज़ किया था।

हालांकि, फैंस को यह चीज़ पसंद नहीं आई और वो WrestleMania 40 में अमेरिकन नाईटमेयर vs ट्राइबल चीफ मैच की मांग करने लगे। इसके बाद कोडी रोड्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोमन रेंस को आखिरकार मैच के लिए चैलेंज किया और ग्रैंडेस्ट स्टेज के लिए इस मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया गया है। वहीं, द रॉक ने हील टर्न लेकर फैंस पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने WrestleMania में उनका रोमन के खिलाफ ऐतिहासिक मैच देखने का मौका गंवा दिया है।