Create

WWE न्यूज: मनी इन द बैंक पीपीवी में होने वाले लैडर मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

Enter caption

फिन बैलर मनी इन द बैंक लैडर मैच में लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर वह यह मैच जीत जाते हैं तो वो एक बार फिर मेन टाइटल पिक्चर में आ सकते हैं। लेकिन क्या हो अगर वह मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट न जीत पाये और मेन टाइटल पिक्चर में आने में असफल हो जाएं ?

फिन बैलर ने रैसलमेनिया 35 में बॉबी लैश्ले को हराकर एक बार फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल की थी। हालांकि वह उसके बाद से ही इस टाइटल बेल्ट के साथ ज्यादा कुछ कर नहीं पाए हैं। बेशक यह फिन की गलती नही है, खासकर जब से उन्हें मनी इन द बैंक लैडर मैच में लड़ने के लिए चुना गया था। लेकिन ऐसा हो सकता है कि WWE के पास पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के लिए कुछ प्लान हो।

WWE यूनिवर्स को यह पसंद आए या नहीं, कंपनी ने पहले फिन के असफल होने के कारण उन्हें मिड-कार्ड में भेज दिया था और ऐसा हो सकता है कि अगर फिन बैलर लैडर मैच जीतने में नाकाम रहते हैं तो कंपनी फिन के साथ एक बार फिर वही करे। हालांकि यह कहा जा रहा है कि WWE ने मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद के लिए अभी से ही फिन बैलर के लिए फ्यूड तैयार कर लिया है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर के अनुसार फिन बैलर मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद एंड्राडे के साथ फ्यूड में आ सकते हैं। इस खबर के बाद दो बहुत ही रोचक सवाल दर्शकों के मन में उठने लगे हैं। पहला सवाल यह है कि क्या इस पीपीवी में फिन बैलर अपना मैच हार जाएंगे? और दूसरा यह कि क्या फिन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने रहेंगे या नही?

हालांकि फिन बैलर नए-नए चैंपियन बने हैं, पर ऐसा लग रहा है कि WWE पूर्व NXT स्टार एंड्राडे को चैंपियन बनाना चाहता है और ऐसा वह तभी कर सकता है जब वह फिन बैलर को चैंपियनशिप मैच हरा दे। ऐसा करने से कुछ दर्शक जरूर नाराज हो जाएंगे लेकिन कम-से-कम WWE अपने नए स्टार्स बनाने के वायदे पर तो कायम रहेगा।

फिन बैलर, एंड्राडे और दूसरे छह सुपरस्टार्स अगला मिस्टर मनी इन द बैंक बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह देखना काफी रोचक होगा कि कौन इस मैच का विजेता बनता है। इसके अलावा यह भी देखना काफी रोचक होगा कि WWE फिन बैलर और एंड्राडे के साथ कहां तक जाती है और अगर इसके कारण फिन बैलर अपना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार जाए तो क्या होगा?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment