Create

WWE WrestleMania के बाद Roman Reigns के लिए बनाए गए प्लान का हुआ खुलासा, Brock Lesnar की बादशाहत लगभग खत्म

WWE WrestleMania 38 में होगा शानदार मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में होगा शानदार मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच बहुत बड़ा मुकाबला होगा। दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच फैंस को देखने को मिलेगा। रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद का शेड्यूल भी अब लगभग सामने आ गया है। इससे संकेत भी मिल गए है कि लैसनर और रोमन रेंस के मैच का विजेता कौन होगा।

WWE WrestleMania 38 में होने वाले महामुकाबले में किसकी होगी जीत?

रोमन रेंस के पास इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप हैं। 570 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। ब्लू ब्रांड में जबरदस्त काम वो पिछले दो साल से कर रहे हैं। रोमन रेंस अगर WrestleMania में जीतेंगे तो फिर उनके पास WWE चैंपियनशिप भी आ जाएगी। लैसनर ने पिछले महीने ही WWE चैंपियनशिप जीती थी।

WrestleMania 38 के बाद होने वाले लाइव इवेंट्स को WWE ने एडवर्टाइज करना शुरू कर दिया है। इन एड्स के जरिए अब बड़े संकेत फैंस को मिल गए है। मेगा इवेंट में रोमन रेंस के प्लान का भी लगभग खुलासा हो गया है। 16 अप्रैल, 2022 को रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पेनसिल्वेनिया में WWE का ये लाइव इवेंट होगा।

17 अप्रैल को रोमन रेंस का सिंगल मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा। इस लिहाज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेगा इवेंट में रोमन रेंस की जीत हो जाएगी। हालांकि अभी इस प्लान में बदलाव भी किया जा सकता है।

रोमन रेंस को जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 600 दिन हो जाएंगे। ये बहुत बड़ी उपलब्धि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हासिल कर लेंगे। शायद इस रिकॉर्ड को आगे तोड़ना भी काफी मुश्किल होगा। ब्रॉक लैसनर 503 दिन तक यूनिवर्सल चैंपियन रहे थे। ब्रॉक लैसनर से बहुत आगे रोमन रेंस निकल चुके हैं। खैर सभी की नजरें अब WrestleMania 38 पर टिकी होंगी। नाईट 2 में रोमन रेंस और लैसनर का मुकाबला होगा। फैंस को इस मैच में जरूर WWE द्वारा बड़ा सरप्राइज दिया जाएगा। देखना होगा कि किस दिग्गज की जीत होगी।

There tale of the tape alone make this the biggest WrestleMania match of all-time 🤯 Roman Reigns and Brock Lesnar have done it all inside (and outside) the Squared Circle 👏#WrestleMania#TeamRoman#TeamBrock https://t.co/OzVWkKgAYc

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment