Create
Notifications

WWE ने दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच होने वाले बहुत बड़े मैच को किया पोस्टपोन, चौंकाने वाली वजह सामने आई 

WWE Raw में नहीं देखने को मिलेगा बहुत बड़ा मैच
WWE Raw में नहीं देखने को मिलेगा बहुत बड़ा मैच
मयंक मेहता

WWE रॉ (Raw) में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) vs डॉमिनिक (Dominik) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बीच RK-Bro नेमेंट फाइनल होने वाला था, लेकिन अब इस मैच को पोस्टपोन कर दिया है। WWE द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार सुपरस्टार्स को लगी चोट के कारण इस बहुत बड़े मैच को Raw के लिए कैंसिल किया गया है।

BREAKING: Due to injuries suffered by both The #StreetProfits and The Mysterios, @sarahschreib reveals that the RK-Bro-nament Finals have been pushed back. #WWERaw https://t.co/TrLykayxug

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई थी, तो डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने एल्फा अकादमी के ओटिस और चैड गेबल को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई थी। इस हफ्ते इन दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच बहुत बड़ा मैच होने वाला था और जीतने वाली टीम को RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलने वाला था।

सुपरस्टार्स को लगी चोट के कारण इस हफ्ते Raw में मैच नहीं हो पाया। हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि आखिर किन सुपरस्टार्स को चोट लगी है और वो कितनी गंभीर है। यह बात जरूर सामने आ रही है कि दोनों टीमों से सुपरस्टार चोटिल हैं और इसी वजह से मैच को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया।

WWE Live Event में भी इन दोनों टीमों के कई सुपरस्टार्स ने नहीं लड़ा कोई मैच

इस वीकेंड पर हुए WWE लाइव इवेंट्स की बात की जाए, तो इसमें डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने हिस्सा नहीं लिया। दूसरी तरफ मोंटेज फोर्ड भी लड़ते हुए दिखाई नहीं दिए। हालांकि एंजेलो डॉकिंस ने जरूर एजे स्टाइल्स के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा।

इस बात का ऐलान कर दिया गया है कि आखिर यह मैच कब होगा। अब दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 27 दिसंबर को होने वाले Raw के एपिसोड में होगा। निश्चित ही वो एपिसोड Day 1 से पहले Raw का आखिरी शो होगा और उस मैच को जीतने वाली टीम को Day 1 में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है।

रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी ने इस साल हुए SummerSlam पीपीवी में एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद से ही इन दोनों ने बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है और यह कई मौकों पर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन भी कर चुके हैं। अब उन्हें अपने अगले चैलेंजर के लिए दो हफ्तों का इंतजार करना होगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...