Create

WWE ने Money in the Bank के दौरान अजीब वीडियो किया पोस्ट, दिग्गज की धमाकेदार वापसी के मिले संकेत

WWE एक अजीब वीडियो पोस्ट करके चर्चा का विषय बन गया है
WWE एक अजीब वीडियो पोस्ट करके चर्चा का विषय बन गया है
reaction-emoji
·
Ujjaval

Money in the Bank: WWE का मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 इवेंट काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ। WWE ने इस इवेंट में बढ़िया मैचों का आयोजन किया और फैंस को शो जरूर पसंद आया। हालांकि, शो के दौरान एक अजीब सैगमेंट देखने को मिला और किसी दिग्गज सुपरस्टार की जल्द ही वापसी के संकेत भी मिले। इस वीडियो पैकेज में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया।

WWE ने Money in the Bank में किसी सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के मुकाबले के बाद यह वीडियो पैकेज एयर हुआ। इसमें एक पुराना घर और कई सारे डरावने सीन दिखाए। इसके अलावा बैकग्राउंड में अजीब साउंड भी सुनने को मिले। गौर करने वाली बात यह थी कि वीडियो में बार-बार गोल्ड मेडल दिखाया जा रहा था। WWE साफ तौर पर किसी सुपरस्टार का रिटर्न या फिर डेब्यू टीज़ कर रहा था।

The suspected Bray Wyatt video for anyone who didn’t see #MITB https://t.co/DiIaSvsALe

अचानक से इस तरह की वीडियो देखने को मिलना काफी बड़ी चीज़ है। काफी सालों से ब्रे वायट इस तरह के वीडियो पैकेज लाते रहे हैं। साथ ही उनका कैरेक्टर भी काफी अलग था और इसी वजह से कई लोगों को लग रहा है कि WWE में उनका रिटर्न देखने को मिलेगा। हालांकि, शायद ही ऐसा देखने को मिलेगा।

यह वीडियो छोटा है और काफी ज्यादा कट्स देखने को मिले हैं। इसी वजह से फैंस को पता नहीं चल पा रहा है कि WWE ने यह वीडियो पैकेज किसके लिए बनाया है। हालांकि, अगर ध्यान से वीडियो में देखा जाए तो कुछ जगहों पर WWE ने बड़े सुराग छोड़े हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि WWE दिग्गज ऐज की वापसी होने वाली है।

वीडियो में ओलंपिक गोल्ड मेडल दिख रहा है। इसके अलावा जैफ हार्डी का आर्मबैंड, बबा रे डडली के चश्मे, एड़ी गुरेरो से जुड़ी हुई टेक्सस लैटिनोहीट की प्लेट और एक लाइट बल्ब नजर आ रहा है। यह सभी चीज़ें ऐज से जुड़ी हुई हैं क्योंकि उनका इन सुपरस्टार्स के साथ इतिहास रहा है।कई लोगों का मानना है कि गोल्ड मेडल दिखाया गया है और इसी वजह से यह गेबल स्टीवसन हो सकते हैं। देखना होगा कि यह कौन रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...