Create
Notifications

WWE में छाया डर का माहौल, कंपनी से कई अन्य रेसलर्स की जल्द छुट्टी होने की बड़ी खबर सामने आई

WWE
WWE
PANKAJ
visit

पिछले कुछ महीनों में WWE ने कई टॉप सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल दिया है। इसके पीछे का कारण कंपनी का बजट नजर आया है। इस चीज को लेकर WWE फैंस भी काफी गुस्से में नजर आए हैं। WWE सुपरस्टार्स अब काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि खबर के अनुसार आने वाले समय में और भी रेसलर्स को निकाला जा सकता है। WWE ने हाल ही में NXT के भी कई सुपरस्टार्स की छुट्टी कर दी है।

ये भी पढ़ें:-WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस की हुई जमकर तारीफ, जॉन सीना के कारण दिग्गज को हुआ जबरदस्त नुकसान

WWE रेसलर्स के लिए बुरी खबर

कोविड के कारण पिछले एक साल से WWE को काफी नुकसान हुआ है और फैंस की वापसी भी अभी तक एरीना में नहीं हुई है। पिछले साल भी कई बड़े रेसलर्स को निकाला गया था और ये सिलसिला अभी तक जारी है। WWE ने अपना काम अभी तक खत्म नहीं किया है और कुछ अन्य टैलेंट भी बाहर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने Hell In a Cell मैच में की थी चौंकाने वाली वापसी, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का किया था बहुत ही बुरा हाल

ये भी पढ़ें:-WWE Rumor Roundup: बड़ा सुपरस्टार SmackDown में कर सकता है वापसी, लाना के ऑन-स्क्रीन हसबैंड कंपनी के ट्रायआउट में आए नजर

Mat Men Podcast के एंड्रू जैरियन ने हाल ही में खुलासा किया है कि WWE अब NXT यूके टैलेंट्स को भी रिलीज करने वाला है। NXT यूके से अगर WWE रेसलर्स को रिलीज करेगा तो फिर कई नाम सामने आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार काफी लंबा रोस्टर बाहर होने वाला है। पिछले चार महीने में कंपनी ने 21 सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया है। इसमें एंड्राडे, समोआ जो, बिली के, चेल्सी ग्रीन और लार्स सुलिवन जैसे दिग्गज शामिल हैं।

बैकस्टेज से भी ये खबर सामने आई थी कि रोस्टर के सभी सुपरस्टार डरे हुए हैं। कई सुपरस्टार्स इस बात से टेंशन में हैं कि उन्हें भी निकाला जा सकता है। फिलहाल NXT यूके रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स को बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now