Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोमन पर कार से हुए अटैक के बाद WWE का बयान आया सामने

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:03 IST

रोमन रेंस पर फिर अटैक
रोमन रेंस पर फिर अटैक

पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन में रोमन रेंस समरस्लैम के लिए अपने विरोधी का एलान करने वाले थे। इसके लिए जब वह बैकस्टेज कायला ब्रेक्सटन को अपना इंटरव्यू देने आ रहे थे तो बैकस्टेज में उनपर बहुत सारे प्रोडक्शन का सामान गिर गया लेकिन उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। यह अफवाह निकल कर सामने आई थी कि उनपर हुए इस अटैक के पीछे समोआ जो का हाथ है।

इस हफ्ते के रॉ में कमेंटेटर ने रोमन रेंस के ऊपर हुए हमले के बारे में बात की और बताया कि समोआ जो इसमें शामिल हो सकते हैं। समोआ जो इस बात से गुस्सा हो गए और उन्होंने आकर कमेंटेटर को बुरा भला कहा और वहां से चले गए। इसके कुछ समय बाद जो फिर रिंग में आए और रोमन को कहा कि वह रिंग में आकर उनसे माफ़ी मांगे। क्योंकि उनकी वजह से उन्हें वह सुनना पड़ रहा है जो उन्होंने किया ही नहीं।

रिंग में थोड़ी देर इंतजार करने के बाद भी रोमन नहीं आए तो वह रिंग में कुर्सी पर बैठ गए। उन्हें रॉ के क्रू मेंबर ने आकर कहा कि रोमन पार्किंग में अपनी गाड़ी पार्क कर रहे है। इसके बाद जब जो पार्किंग में पहुंचे रोमन अपनी कार को पार्क कर गाड़ी से बाहर निकल रहे थे तभी एक अनजान गाड़ी ने उनपर हमला कर दिया इसके बाद जिस कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी वो वहां से चली गई।

रोमन पर इस अटैक से कितनी चोट लगी पर WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट की। जिसमें उन्होंने लिखा कि, ''आज के एपिसोड में जो भी रोमन के साथ हुआ उसके कारण उन्हें खतरनाक इंजरी हो सकती थी लेकिन मेडिकल स्टॉफ ने उनका चैकअप किया और उन्होंने रोमन को स्मैकडाउन लाइव के अगले एपिसोड में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी है।''

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में पता चल जाएगा कि उनपर हमला कौन कर रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 06 Aug 2019, 11:25 IST
Advertisement
Fetching more content...