Create
Notifications

WWE ने Randy Orton की चोट को लेकर फैंस को दिया बड़ा अपडेट, Roman Reigns ने किया था खतरनाक अटैक

WWE के पूर्व चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन
WWE के पूर्व चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) हाल ही में चोटिल हुए थे और उनकी चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कंपनी में स्मैकडाउन (SmackDown) में बताया है कि ऑर्टन स्पाइन सर्जन की देखरेख में हैं। ऑर्टन को आखिरी बार द उसोज (The Usos) के खिलाफ टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच के समय रिंग में देखा गया था। पूर्व रॉ (RAW) टैग टीम चैंपियन ने अपना टाइटल गंवाया और साथ ही मैच के बाद उनके ऊपर रोमन रेंस द्वारा खतरनाक हमला भी देखने को मिला था।

द ब्लडलाइन ने मिलकर ऑर्टन और रिडल को खूब मारा था। RAW के हालिया एपिसोड में रिडल ने घोषणा की थी कि उनके आरके-ब्रो पार्टनर की पीठ में समस्या है। ऑर्टन फिलहाल अपने घर में आराम कर रहे हैं और रिडल ने यह भी संकेत दिए थे कि उनकी टीम का भविष्य साफ नहीं है। SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में द उसोज ने पिछले हफ्ते मिली जीत के बारे में खूब बातें की।

प्रोमो के दौरान उन्होंने एपेक्स प्रिडेटर के रिंग से गायब रहने को लेकर निशाना साधा है। माइकल कोल ने इस दौरान यह भी कहा था कि पूर्व चैंपियन स्पाइन स्पेशलिस्ट से अपना इलाज करा रहे हैं। कुछ देर बाद ही WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए ऑर्टन की चोट को लेकर अपडेट दिया। WWE द्वारा दिए गए अपडेट के मुताबिक ऑर्टन अपनी समस्या से पूरी तरह निदान पाने के लिए फिलहाल न्यूरोसर्जन और हड्डी के स्पाइन सर्जन से कायदे की ट्रीटमेंट ले रहे हैं।

An update on @RandyOrton's condition. https://t.co/vAnYek3Noy

रिडल ने लेटेस्ट शो में शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बनाई थी और उन्हें अपना नया टैग टीम पार्टनर बनाया था। इन दोनों की नई जोड़ी बनने के बाद अब उन्हें टाइटल जीतने का मौका मिल सकता है। दोनों द उसोज के WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल के नए चैलेंजर के रूप में दिख सकते हैं। इस हफ्ते Raw में भी रिडल और नाकामुरा का सामना द उसोज के खिलाफ होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...