WWE न्यूज: सीएम पंक ने शेन मैकमैहन का मजाक उड़ाया 

सीएम पंक
सीएम पंक

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक को WWE छोड़े हुए 5 साल हो गए हैं। लेकिन WWE के फैंस उन्हें आज भी उतना ही पसंद करते है जितना की पहले करते थे। इस बात पता हमें कई बार फैंस के द्वारा WWE एरीना में सीएम पंक के नाम लेने से चलता है।

एक्सट्रीम रूल्स में शेन मैकमेहन के मैच होने के बाद सीएम पंक ने सोशल मीडिया पर इस मैच पर कमेंट किया। शेन मैकमेहन का यह मैच रोमन रेंस और अंडरटेकर के खिलाफ था। शेन मैकमेहन और मैकइंटायर ने यह मैच हार गए।

यह भी पढ़े : US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने बड़े टूर्नामेंट में जीता अपना पहला मैच

पिछले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में केविन ओवेन्स ने शेन मैकमेहन पर एक जबरदस्त प्रोमो कट किया। जहां उन्होंने शेन को टीवी पर ज्यादा दिखाने और बैकस्टेज के काबिल रेसलर को मौका नहीं देने पर अपना गुस्सा दिखाया।

शेन मैकमेहन के मैच के बाद पूर्व UFC पब्लिक रिलेशन हेड डेव शोलर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमे रोमन और अंडरटेकर शेन मैकमेहन को हराकर उन्हें नीचे पड़े हुए देख रहे है। इस मैच के दौरान डेव शोलर वहां मौजूद थे। पंक ने इस ट्वीट पर कमेंट कर लिखा कि रिंग में गिरा हुआ यह व्यक्ति कोई फैन तो नहीं कहीं जो सीएम पंक बनने की कोशिश कर रहा था। जिसे रोमन और अंडरटेकर ने मिलकर पीट दिया।

WWE में शेन मैकमेहन कुछ समय से खुद को 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' कह रहे है। जब से उन्होंने क्राउन ज्वेैल पीपीवी के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को जीता है। यह सीएम पंक का मजाक उड़ाने के लिए था क्योंकि जब वह WWE में थे तो वह इस टैग लाइन का यूज करते थे। शेन के इस टैग लाइन यूज करने से कई बार फैंस ने WWE एरीना में सीएम पंक के चैंट्स लगाए।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now