WWE न्यूज़: Raw में नई टीम बना सकती है WWE

WWE could have some interesting plans for Rey Mysterio on Raw

WWE स्मैकडाउन लाइव एपिसोड खत्म होने के बाद सुपरस्टार शेक-अप 2019 पूरा हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी कई सुपरस्टार्स के ब्रांड बदल दिए गए हैं। इन नामों में सबसे चर्चित नाम रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स के हैं।

रोमन रेंस जो कि पहले रॉ का हिस्सा थे अब स्मैकडाउन में नज़र आएंगे तो वहीं स्मैकडाउन के सबसे बड़े सुपरस्टार एजे स्टाइल्स अब मंडे नाइट रॉ का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा कंपनी ने रे मिस्टीरियो और एंड्राडे को भी स्मैकडाउन से मंडे नाइट रॉ में ड्रॉफ्ट कर दिया है।

ये भी पढे़ं: WWE Superstar Shake-Up 2019: ब्रांड बदलने वाले 30 सुपरस्टार्स की पूरी जानकारी

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE मंडे नाइट रॉ में रे मिस्टीरियो, एंड्राडे और सिन कारा को टैग टीम के रूप में लाना चाहती है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि अब द शील्ड मंडे नाइट रॉ में नज़र नहीं आएगी क्योंकि रोमन रेंस अब स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा है और डीन जल्द ही कंपनी छोड़ने वाले हैं।

सिन कारा अभी स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। हालांकि पहले भी खबरें सामने आई थी कि WWE रे मिस्टीरियो और एंड्राडे की टीम बनाने पर विचार कर रही है। आने वाले दिनों में इसको लेकर पूरा अपडेट सामने आएगा।

वर्तमान में एंड्राडे हील के रूप में हैं और रे मिस्टीरियो रॉ में एक बेबीफेस के रूप नज़र आने वाले है। ऐसे में दोनों का टैग टीम के रूप में आना थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन दोनों सुपरस्टार्स इतने शानदार हैं कि अगर वह साथ आएंगे तो फैंस को धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले हफ्तों में फैंस को एक धमाकेदार टैग टीम देखने को मिलेगी। 2-3 अच्छे लूचा रैसलरों की टीम फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने की काबिलियत रखती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now