Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में कैमरा बंद होने के बाद क्या हुआ?

न्यूज़
Modified 11 Feb 2020, 14:27 IST

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

WWE रॉ का शो काफी जबरदस्त रहा। चैंपियनशिप मैच देखने को मिले जबकि शायना बैजलर ने बैकी लिंच पर अटैक कर सभी को चौंका दिया। जानकारी के लिए बता दें कि शायना बैजलर ने बैकी लिंच को गर्दन पर बुरी तरह काटा था जिसके कारण उनका खून निकला, हालांकि बैकी बाद में रिंग में आई और शानदार प्रोमो कट किया।

इसके अलावा मेन इवेंट में बडी मर्फी, AoP और सैथ रॉलिंस का सामना वाइकिंग रेडर्स, केविन ओवेंस और समोआ जो के खिलाफ हुआ। हालांकि इस मैच को रॉलिंस की टीम ने जीत लिया और कहानी को आगे बढ़ाया। फैंस को कैमरा बंद होने के बाद भी एक जबरदस्त मैच दिखा।

रॉ में सभी बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे लेकिन लैसनर को नहीं देखा गया। उनके विरोधी रिकोशे ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ जीत दर्ज की। वहीं ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट देखने को मिला। शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली के बीच भी अनबन देखने को मिली।

ये भी पढ़ें-जॉन सीना ने WrestleMania 36 में अपनी वापसी और प्रतिद्वंदी को लेकर दिया बड़ा बयान

रॉ में काफी सारा एक्शन देखने को मिला ही लेकिन फैंस के लिए एक बढ़िया मैच कैमरा बंद होने के बाद भी बुक किया। ऑफ एयर होने के बाद रैंडी ऑर्टन और पूर्व 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ का मुकाबला देखना को मिला। ऑर्टन ने RKO मारकर इस मुकाबले को अपने नाम किया।

इससे पहले रॉ में रैंडी ऑर्टन आए थे और ऐज के अटैक के बारे में बात कर रहे थे। हालांकि उस वक्त सुपरस्टार मैट हार्डी वहां आए और उनसे बात करने लगे। ऑर्टन ने हील रुप दिखाते हुए मैट को भी RKO मार दिया था। खैर, अब देखना होगा कि रैंडी ऑर्टन के इस खतरनाक अंदाज को WWE में कौन रोकेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

 

Published 11 Feb 2020, 14:27 IST
Advertisement
Fetching more content...