WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप को लेकर हुआ अहम खुलासा, Triple H और मैनेजमेंट के लिए बुरी खबर

Ujjaval
WWE Raw की व्यूअरशिप सामने आई
WWE Raw की व्यूअरशिप सामने आई

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी अच्छा रहा था। रेसलमेनिया (WrestleMania) किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद Raw के पहले शो ने जरूर फैंस का ध्यान खींचा। इस एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) जैसे बड़े स्टार्स भी नज़र आए थे। अब इस एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है।

WrestleNomics की रिपोर्ट द्वारा Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। उनके अनुसार रेड ब्रांड के 12 फरवरी 2024 के एपिसोड को 1.747 मिलियन लोगों ने देखा। पिछले हफ्ते के मुकाबले कंपनी को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। यह ट्रिपल एच और मैनेजमेंट के लिए बुरी खबर है। आपको बता दें कि Raw के पिछले हफ्ते के शो को 1.890 मिलियन लोगों ने देखा था।

रेड ब्रांड के इस हफ्ते के शो को 18-49 के डेमो में 0.56 रेटिंग मिली है। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह भी थोड़ी कम है। आपको बता दें कि 5 फरवरी 2024 के एपिसोड की डेमो रेटिंग्स 0.58 रही थी। WWE को भले ही डेमो व्यूअरशिप में उतना नुकसान नहीं हुआ है लेकिन कुल रेटिंग में काफी गिरावट जरूर आई है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड के पहले घंटे को 1.790 मिलियन लोगों ने देखा। दूसरे घंटे व्यूअरशिप में सुधार आया और शो को 1.851 मिलियन रेटिंग मिली। तीसरे घंटे सबसे कम व्यूअर रहे। आपको बता दें कि आखिरी घंटे को सिर्फ 1.600 मिलियन लोगों ने देखा। साफ तौर पर WWE अपने मेन इवेंट मैच द्वारा उतने फैंस का ध्यान नहीं खींच पाया।

WWE Raw में क्या-क्या हुआ?

WWE Raw की शुरुआत में जे उसो और न्यू डे ने मिलकर टैग टीम मैच में इम्पीरियम को हरा दिया। बॉबी लैश्ले ने ब्रॉन्सन रीड को हराकर मेंस Elimination Chamber मैच में जगह बनाई। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट भी रोचक रहा। लिव मॉर्गन ने ज़ोई स्टार्क को पराजित किया और विमेंस Elimination Chamber मैच की टिकट कटाई।

जेडी मैकडॉना ने सिंगल्स मुकाबले में आर-ट्रुथ को हरा दिया। बैकी लिंच, नाया जैक्स और रिया रिप्ली का भी सैगमेंट देखने को मिला। एलए नाइट ने आईवार को मेंस Elimination Chamber क्वालीफाइंग मैच में हराया। मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा को सैमी ज़ेन पर जीत मिली। मैच के बाद यहां बवाल मचा।