फेमस WWE Superstar की लगातार हार का सिलसिला जारी, Raw के मेन इवेंट में सबसे बड़े हील के कारण मिली करारी हार

wwe raw main event sami zayn vs cody rhodes
WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मुकाबला

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का धमाकेदार मैच हुआ। इस मैच से पूर्व शो में उनका सैगमेंट भी देखा गया, जिसमें दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। वहीं जब मैच शुरू हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन अंत में नाकामुरा ने जीत दर्ज की।

मैच में शुरुआती बढ़त शिंस्के नाकामुरा ने हासिल की, जिन्होंने चिन लॉक से लेकर जर्मन सुपलेक्स जैसे मूव लगाए। वहीं जब ज़ेन ने वापसी का प्रयास किया तो क्राउड ने भी उन्हें जोरदार तरीके से चीयर किया। दोनों के बीच चल रही जद्दोजहद को फैंस बहुत पसंद कर रहे थे।

मैच का अंत तब हुआ जब ज़ेन काफी अच्छी बढ़त बना चुके थे, लेकिन तभी ड्रू मैकइंटायर एंट्रेंस रैम्प पर नज़र आए। इससे ज़ेन का ध्यान भटक गया, जिसका फायदा उठाकर नाकामुरा ने अपना फिनिशिंग मूव किंशासा लगाने के बाद पिन के जरिए मैच जीता। 2024 की बात करें तो ज़ेन अभी तक कोई भी मैच नहीं जीत पाए हैं

मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर और शिंस्के नाकामुरा ने मिलकर सैमी ज़ेन को पीटना शुरू कर दिया, तभी कोडी रोड्स उनके बचाव में बाहर आए। रोड्स ने रिंगसाइड पर नाकामुरा को धराशाई किया, वहीं रिंग में आकर मैकइंटायर पर कोडी कटर लगाया। दूसरी ओर द अमेरिकन नाईटमेयर ने नाकामुरा को भी क्रॉस रोड्स लगाया और जब मैकइंटायर को दोबारा रिंग में आने के लिए ललकारा तो वो नहीं आए।

WWE Raw में पिछले हफ्ते Sami Zayn ने Cody Rhodes को बचाया था

आपको याद दिला दें कि पिछले WWE हफ्ते Raw में कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच बुल रोप मैच ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उस मैच के अंतिम क्षणों में द अमेरिकन नाईटमेयर ने क्रॉस रोड्स लगाने के बाद पिन के जरिए बड़ी जीत दर्ज की थी।

वहीं मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने अचानक पीछे से आकर रोड्स पर हमला कर दिया था, लेकिन शो के ऑफ-एयर होने के बाद सैमी ज़ेन ने बेबीफेस सुपरस्टार के बचाव में एंट्री ली थी। सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी का एंगल काफी समय से चला आ रहा है और देखना दिलचस्प होगा कि आगे इस स्टोरीलाइन को क्या मोड दिया जाता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now