Create

WWE Raw में रोमन रेंस ने दिग्गजों को हराकर जीता था धमाकेदार मैच, ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए एक पड़ाव किया था पार

WWE Raw में एक धमाकेदार मैच देखने को मिला था
WWE Raw में एक धमाकेदार मैच देखने को मिला था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns), ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और फिन बैलर (Finn Balor) को मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। तीनों ही सुपरस्टार्स को फैंस कभी भी रिंग में साथ लड़ते हुए देखना पसंद करेंगे। आपको बता दें कि इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच 16 जुलाई 2018 को रॉ (Raw) के एपिसोड में एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था।

WWE Raw में दिग्गजों ने शानदार मैच देकर मचाया था बवाल

रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और फिन बैलर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता का सामना Raw में होने वाले दूसरे ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता से होता। इन दोनों विजेताओं के मैच में जीत दर्ज करने वाले सुपरस्टार को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ SummerSlam में मैच दिया जाता। इसी वजह से तीनों सुपरस्टार्स के लिए यह मैच काफी अहम था।

Congratulations @WWERomanReigns on defeating Finn Bálor and Drew McIntyre in a #TripleThreat Match to determine Brock Lesnar’s next challenger for the #UniversalChampionship. #RAW #RomanEmpire https://t.co/uiVr868nEf

मैच की शुरुआत में तीनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। यह मैच काफी लंबा चला और उन्होंने अपने शानदार मूव्स से प्रभावित किया। मैच का अंत जबरदस्त साबित हुआ। रोमन रेंस स्पीयर लगाने के लिए तैयार थे लेकिन फिन बैलर ने उनपर ड्रॉपकिक लगा दी और फिर अपना फिनिशर भी लगा दिया।

उन्होंने रेंस को पिन किया लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें रिंग के बाहर खींचा। मैकइंटायर ने बैलर पर हमला किया और फिर रिंग में जाकर क्लेमोर किक की तैयारी की। रोमन ने उनपर सुपरमैन पंच लगाया और बैलर ने पीछे से आकर रोल-अप की मदद से जीत दर्ज करने की कोशिश की। हालांकि, रेंस पिन नहीं हुए और उन्होंने बैलर पर भी सुपरमैन पंच लगा दिया।

youtube-cover

ड्रू ने मौके का फायदा उठाकर ग्लासगो किक लगाई और फिर क्लेमोर किक लगाने की कोशिश की। रेंस समय रहते हट गए और फिन बैलर पर किक लग गई। रोमन रेंस ने ड्रू पर सुपरमैन पंच लगाकर उन्हें रिंग के बाहर किया। इसके बाद बिग डॉग ने बैलर पर स्पीयर लगाकर बड़ी जीत दर्ज की।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...